Telugu

--Advertisement--

अलु अर्जुन ने यूं मनाया बेटे का बर्थडे, ऐसे दिखते हैं इन 12 साउथ स्टार के बच्चे

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अलु अर्जुन का बेटा अलु अयान मंगलवार को 4 साल का हो गया।

Danik Bhaskar

Apr 03, 2018, 05:28 PM IST
बेटे अयान का बर्थडे मनाते अलु अर्जुन। बेटे अयान का बर्थडे मनाते अलु अर्जुन।

मुंबई/हैदराबाद। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अलु अर्जुन का बेटा अलु अयान मंगलवार को 4 साल का हो गया। इस दौरान अलु ने वाइफ स्नेहा और बेटी आरा के साथ अयान का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए अलु ने लिखा- “Happy Birthday to my Bestie, my Bunch of Happiness, My Baby Boy Ayaan”. बता दें कि 3 अप्रैल 2014 को जन्में अयान की अपने पापा अलु से काफी अच्छी बॉन्डिंग है।


- अलु अर्जुन ने हाल ही में फिल्म 'ना पेरू सूर्या ना इल्लू इंडिया' की शूटिंग खत्म की है। फिलहाल वो इसके प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में अलु एक आर्मी ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म 4 मई को रिलीज होगी।


वैसे, साउथ एक्टर्स के बारे में तो काफी लोग जानते हैं लेकिन इनकी फैमिली और बच्चों के बारे में कम ही लोगों को पता है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं साउथ स्टार्स के बच्चों के बारे में।

ये भी पढ़ें, प्रभुदेवा के प्यार में इस एक्ट्रेस ने बदल लिया था धर्म, पर होते-होते रह गई शादी

आगे की स्लाइड्स पर, देखें कुछ और साउथ फिल्म स्टार्स के बच्चों की फोटोज...

बच्चों के साथ अजीत। बच्चों के साथ अजीत।
अजीत
 
 
साउथ फिल्मों में हीरो के साथ विलेन का रोल प्ले करने वाले अजीत ने भी एक्ट्रेस शालिनी से शादी की है। दोनों ने 2000 में शादी की। दोनों के दो बच्चे बेटी अनुष्का (9 साल) और बेटा अद्विक (2 साल)।
बच्चों के साथ रवि तेजा। बच्चों के साथ रवि तेजा।

रवि तेजा 
 

रवि तेजा ने 26 मई, 2002 को कल्याणी से शादी की। उनके दो बच्चे हैं। बड़ी बेटी मोक्षदा का जन्म 6 जून, 2013 को हुआ। जबकि छोटे बेटे का नाम मानित भूपतिराजू है।

बच्चों के साथ सूर्या। बच्चों के साथ सूर्या।

सूर्या


सूर्या ने एक्ट्रेस ज्योतिका से 2006 में शादी की। दोनों के दो बच्चे बेटी दिव्या (10 साल) और बेटा देव (7 साल) हैं।

जूनियर एनटीआर
 

जूनियर एनटीआर ने 2011 में लक्ष्मी प्रणती से शादी की थी। उनका एक बेटा नंदमूरी अभय राम (3 साल) है।

पत्नी लक्ष्मी कन्नेगंती के साथ ब्रम्हानंदम, ऊपर बड़े बेटे राजा गौतम और बहू ज्योत्सना, नीचे छोटे बेटे सिद्धार्थ के साथ। पत्नी लक्ष्मी कन्नेगंती के साथ ब्रम्हानंदम, ऊपर बड़े बेटे राजा गौतम और बहू ज्योत्सना, नीचे छोटे बेटे सिद्धार्थ के साथ।

ब्रम्हानंदम

ब्रम्हानंदम के बारे में तो लोग काफी कुछ जानते हैं लेकिन उनकी फैमिली के बारे में बेहद कम लोगों को ही पता है। ब्रम्हानंदम की वाइफ का नाम लक्ष्मी कन्नेगंती है। उनके दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम राजा गौतम और छोटे का नाम सिद्धार्थ है।

बेटे रामचरण तेजा, पत्नी सुरेखा और बेटियों सुष्मिता और श्रीजा के साथ चिरंजीवी। बेटे रामचरण तेजा, पत्नी सुरेखा और बेटियों सुष्मिता और श्रीजा के साथ चिरंजीवी।

चिरंजीवी 
 

चिरंजीवी ने 1980 में सुरेखा से शादी की। उनके तीन बच्चे हैं। बेटे का नाम रामचरण तेजा है, जो साउथ फिल्मों के जाने-माने एक्टर हैं। जबकि, दो बेटियां श्रीजा और सुष्मिता हैं। पिछले साल ही चिरंजीवी की 150वीं फिल्म कैदी नंबर 150 रिलीज हुई थी।

बच्चों के साथ विजय। बच्चों के साथ विजय।

विजय जोसेफ

एक्टर विजय ने 1999 में संगीत सोरनालिंगम से शादी की। दोनों के दो बच्चे बेटा संजय (17 साल) और बेटी दिव्या (12 साल) हैं।

बेटों नागा चैतन्य और अखिल के साथ नागार्जुन। बेटों नागा चैतन्य और अखिल के साथ नागार्जुन।

नागार्जुन

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने दो शादियां कीं। उन्होंने पहली शादी लक्ष्मी रामानायडू दग्गुबती (1984–1990) से की, जिससे उन्हें एक बेटा है नागा चैतन्य (30 साल)। नागा साउथ फिल्मों के एक्टर हैं। वहीं, उन्होंने एक्ट्रेस अमाला से 1992 में दूसरी शादी की। दोनों का एक बेटा है अखिल (23 साल)।

बेटे के साथ धनुष। बेटे के साथ धनुष।

धनुष
 

धनुष ने ऐश्वर्या (एक्टर रजनीकांत की बेटी) से 1994 में शादी की थी। दोनों के दो बेटे यात्रा (11 साल) और लिंगा (7 साल) है।

बेटे के साथ माधवन। बेटे के साथ माधवन।

आर माधवन

आर माधवन ने 1999 में सरिता बिरजे से शादी की थी। दोनों का एक बेटा वेदांत (12 साल) है।

बेटे के साथ राम्या। बेटे के साथ राम्या।

राम्या कृष्णन

राम्या कृष्णन ने 2013 में कृष्णा वामसी से शादी की थी। दोनों का एक बेटा है ऋत्विक वामसी।

बच्चों के साथ महेश बाबू। बच्चों के साथ महेश बाबू।
महेश बाबू

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू का जन्म 9 अगसत, 1975 को चेन्नई में हुआ। साल 2000 में तेलुगु फिल्म ‘वामसी’ की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से हुई और कुछ साल की डेटिंग के बाद दोनों ने फरवरी 2005 में शादी कर ली। महेश बाबू नम्रता से उम्र में करीब 3 साल छोटे हैं। महेश-नम्रता के दो बच्चे, बेटा गौतम और बेटी सितारा हैं।
बेटियों के साथ रजनीकांत। बेटियों के साथ रजनीकांत।
रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत ने 26 फरवरी 1981 को लता रंगाचारी से शादी की थी। रजनीकांत अपनी शादी की सालगिरह फैमिली और फ्रेंड्स संग शेयर करते हैं। रजनीकांत और लता की दो बेटियां ऐश्वर्या और सौंदर्या हैं।
Click to listen..