--Advertisement--

ये हैं चिरंजीवी की बहू, महेश बाबू की बेटी सितारा के साथ शेयर की PHOTO

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की बहू उपासना (रामचरण तेजा की पत्नी) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

Danik Bhaskar | Mar 22, 2018, 03:47 PM IST
पति रामचरण तेजा के साथ उपासना। दूसरे फोटो में महेश बाबू की बेटी सितारा के साथ उपासना। पति रामचरण तेजा के साथ उपासना। दूसरे फोटो में महेश बाबू की बेटी सितारा के साथ उपासना।

मुंबई/हैदराबाद। साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की बहू उपासना (रामचरण तेजा की पत्नी) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने एक्टर महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा के साथ एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर की। ये फोटो एक चिल्ड्रन पार्टी की है, जिसमें नम्रता शिरोडकर, लक्ष्मी मंचू भी नजर आईं। रामचरण ने बिजनेसमैन की पोती से की शादी...


रामचरण ने 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की। उन्होंने 2016 में अपना प्रोडक्शन हाउस खोला, जिसका नाम 'कोन्निडेला प्रोडक्शन कंपनी' है।


एयरलाइन के मालिक हैं रामचरण...
रामचरण हैदराबाद बेस्ड एयरलाइन ट्रू जेट के मालिक हैं। इसके अलावा उनकी रामचरण हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब नाम से पोलो टीम भी है। वो MAA TV के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल हैं।


बॉलीवुड में की केवल एक फिल्म...
रामचरण की गिनती साउथ के सुपर स्टार्स में होती है, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की एक ही फिल्म की है। अमिताभ बच्चन की सुपरहिट 'जंजीर' की रिमेक पर इसी नाम से 2013 में बनी फिल्म में रामचरण ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया था। फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। इसके फ्लॉप होने के बाद वे किसी और बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आए।


तीन बच्चों के पिता हैं चिरंजीवी...
चिरंजीवी ने 1980 में सुरेखा से शादी की। उनके तीन बच्चे हैं। बेटे का नाम रामचरण तेजा है, जो साउथ फिल्मों के जाने-माने एक्टर हैं। जबकि, दो बेटियां श्रीजा और सुष्मिता हैं। पिछले साल ही चिरंजीवी की 150वीं फिल्म कैदी नंबर 150 रिलीज हुई थी।

आगे की स्लाइड्स पर, फैमिली के साथ चिरंजीवी और रामचरण-उपासना के PHOTOS...

बेटी सुष्मिता, बहू उपासना और छोटी बेटी श्रीजा के साथ चिरंजीवी। बेटी सुष्मिता, बहू उपासना और छोटी बेटी श्रीजा के साथ चिरंजीवी।
बेटियों, पत्नी और बेटे रामचरण के साथ चिरंजीवी। बेटियों, पत्नी और बेटे रामचरण के साथ चिरंजीवी।
उपासना और रामचरण तेजा। उपासना और रामचरण तेजा।
उपासना और रामचरण तेजा। उपासना और रामचरण तेजा।
उपासना और रामचरण तेजा। उपासना और रामचरण तेजा।
उपासना और रामचरण तेजा। उपासना और रामचरण तेजा।