Telugu

--Advertisement--

कोई 4 तो कोई लेती है 2Cr, जानें फिल्मों से कितना कमाती हैं साउथ Actress

हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस के मामले में साउथ एक्ट्रेसेस भी किसी से कम नहीं हैं।

Danik Bhaskar

Apr 19, 2018, 07:43 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क। हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस के मामले में साउथ एक्ट्रेसेस भी किसी से कम नहीं हैं। पैसों के मामले में ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती हैं। अगर बात करें साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस की तो इस लिस्ट में पहला नाम अनुष्का शेट्टी का है। वो फिलहाल एक फिल्म के लिए करीब 4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। अनुष्का ने कई हिट फिल्मों में किया काम...


कई तमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा बन चुकी अनुष्का का असली नाम स्वीटी शेट्टी है। 7 नवंबर, 1981 को जन्मीं अनुष्का ने 2005 में रिलीज तेलुगु फिल्म 'सुपर' से डेब्यू किया था। 34 वर्षीय अनुष्का 'बाहुबली' के अलावा Vikramarkudu (2006), अरुंधति (2009), वेदम (2010), रुद्रमादेवी (2015) सिंघम सीरीज और भागमती (2018) जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।


समांथा अक्किनेनी
नागार्जुन की बहू समांथा अक्किनेनी भी साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'रंगस्थलम' ने जबरदस्त कमाई की है। समांथा फिलहाल एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। समांथा के नाम Dookudu (2011), Neethaane En Ponvasantham (2012), Attarintiki Daredi (2013), Manam (2014), Kaththi (2014) जैसी हिट फिल्में हैं।


बॉलीवुड की टॉप 5 हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस...
अगर बात करे बॉलीवुड की तो इन एक्ट्रेसेस की फीस जानकर भी आप हैरान हो जाएंगे। हम आपको बता रहे टॉप 5 हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस के बारे में...


दीपिका पादुकोण : 15 करोड़
‘बाजीराव-मस्तानी’ की सक्सेस के बाद दीपिका ने अपनी फीस 8cr रुपए से बढ़ाकर 15cr कर दी। अब वो हर फिल्म के लिए इतने ही पैसे ले रही हैं और फिल्ममेकर खुशी-खुशी उन्हें ये कीमत दे रहे हैं।


कंगना रनोट : 10-11 करोड़
‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के हिट होने के बाद कंगना ने भी अपनी फीस में इजाफा किया और अब वो हर फिल्म के लिए 10-11 करोड़ रुपए ले रही हैं।


करीना कपूर खान : 9-10 करोड़
भले ही करीना की कम फिल्में रिलीज हो रही हों, लेकिन उनकी डिमांड कम नहीं हुई है। बेबो प्रति फिल्म करीब 9 से 10 करोड़ रुपए लेती हैं।


प्रियंका चोपड़ा : 8-9 करोड़
हॉलीवुड में धूम मचा रही प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड भी काफी डिमांडिंग है। तभी तो वो अपनी हर फिल्म के लिए करीब 8 से 9 करोड़ की फीस लेती हैं।


कैटरीना कैफ : 9 करोड़
फ्लॉप और कम फिल्में देने के बावजूद कैटरीना फिल्ममेकर्स की फेवरेट बनी हुई हैं। वो अपनी हर फिल्म के लिए करीब 9 करोड़ रुपए फीस चार्ज करती हैं।


(नोट : सभी आंकड़े इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक हैं)

Click to listen..