--Advertisement--

दो बेडरूम वाले इस घर में रहती है कमल हासन की बेटी, अंदर से दिखता है ऐसा

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन 32 साल की हो चुकी हैं।

Danik Bhaskar | Jan 28, 2018, 12:33 PM IST
अपने दो बेडरूम वाले घर में श्रुति हासन। अपने दो बेडरूम वाले घर में श्रुति हासन।

मुंबई। साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन 32 साल की हो चुकी हैं। 28 जनवरी, 1986 को चेन्नई में जन्मीं श्रुति ने 18 साल पहले फिल्म 'हे राम' (2000) में केमियो रोल किया था। इसके बाद, बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने के लिए उन्हें 9 साल का लंबा इंतजार करना पड़ा था। हालांकि, अब श्रुति इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं और पिछले 3 साल से मुंबई में दो बेडरूम वाले अपार्टमेंट में रह रही हैं। घर के कॉर्नर को लाइट्स से सजाया...


- श्रुति के लिए ये घर स्पेशल हैं। उन्होंने इस घर को पिंक थीम पर डेकोरेट किया है। उन्होंने घर को कई एंटिक चीजों से सजा रखा है। श्रुति का कहना है, 'ये मेरा पहला घर है, जिसे मैंने खुद खरीदा है, इसलिए ये मेरे लिए स्पेशल है'।
- पिंक थीम पर डेकोरेट श्रुति के इस घर के हर कॉर्नर में लाइट्स देखने को मिलेगी। उन्होंने घर की दीवार को पेंटिंग्स से सजाया है। वहीं, उन्होंने रूम के सेल्फ और टेबल्स पर मिनिएचर पीसेस रखे हैं, जो रूम की खूबसूरती को बढ़ाते हैं।
- इतना ही नहीं उन्होंने डाइनिंग एरिया की वॉल को नॉवेल थीम से सजाया है। उन्होंने वॉल को नॉवेल के ग्राफिक्स से सजा रखा है।


पसंद है पियानो बजाना...
- श्रुति ने यूएसए से म्यूजिक की ट्रेनिंग ली है। उन्होंने घर की पिंक वॉल के सामने पियानो रखा है। जब भी उन्हें फुर्सत मिलती है वे पियानो बजाना पसंद करती हैं।
- ड्राइंग रूम में पिंक कलर का काउच है, घर में ये उनकी फेवरेट जगह है। वे इस पर बैठकर मूवी देखती हैं, बुक्स पढ़ती हैं और मीटिंग भी करती हैं।
- इस घर में उनका एक मेकअप एरिया भी है, जिसे उन्होंने फिल्म स्टूडियो की तरह सजा रखा है। एक बड़ा सा मिरर और उसके ऊपर येलो कलर की लाइट लगा रखा है।

आगे की स्लाइड्स पर, श्रुति हासन के घर के कुछ और PHOTOS...

श्रुति हासन के घर की खूबसूरत वॉल। श्रुति हासन के घर की खूबसूरत वॉल।
श्रुति के घर में रखे टॉय और एंटीक आइटम्स। श्रुति के घर में रखे टॉय और एंटीक आइटम्स।
श्रुति हासन के घर का म्यूजिक सिस्टम। श्रुति हासन के घर का म्यूजिक सिस्टम।
खूबसूरत पेंटिंग्स से सजी वॉल। खूबसूरत पेंटिंग्स से सजी वॉल।
श्रुति का फेवरेट पियानो। श्रुति का फेवरेट पियानो।
अंदर से ऐसा दिखता है श्रुति हासन का घर। अंदर से ऐसा दिखता है श्रुति हासन का घर।
पियानो बजातीं श्रुति हासन। पियानो बजातीं श्रुति हासन।