Telugu

--Advertisement--

TV पर चल रही थी बहस, भड़के एंकर ने कहा- इंडस्ट्री में काम करती हैं वेश्याएं

तेलुगु न्यूज चैनल में शो के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में काम करनी वाली एक्ट्रेसेस के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया।

Danik Bhaskar

Mar 26, 2018, 01:45 PM IST
टीवी एंकर ई संबाशिव और एक्टर पोसानी कृष्ण मुरली के बीच हुई बहस। टीवी एंकर ई संबाशिव और एक्टर पोसानी कृष्ण मुरली के बीच हुई बहस।

मुंबई/हैदराबाद। बॉलीवुड की तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कास्टिंग काउच आम बात है। हाल ही में एक तेलुगु न्यूज चैनल में शो के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में काम करनी वाली एक्ट्रेसेस के खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया गया। बहस के दौरान एंकर ने फिल्म इंडस्ट्री को दलाल बताते हुए कहा- क्या वहां वेश्याएं काम नहीं करतीं? घटना के बाद एंकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जानें क्या है पूरा मामला...


- 23 मार्च को एक तेलुगु न्यूज चैनल पर टॉक शो रखा गया, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के अलावा पॉलिटिशियन को भी बतौर गेस्ट बुलाया गया था। दरअसल, शो में बहस आंध्रप्रदेश को स्पेशल स्टेटस देने के मुद्दे पर थी।
- शो के दौरान ही एंकर ई संबाशिव रव और एक्टर पोसानी कृष्ण मुरली के बीच बहस हो गई। इस दौरान संबाशिव ने फिल्म इंडस्ट्री के लिए दलाल शब्द का इस्तेमाल किया।
- शो में सांसद बाबू राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि जैसे जलीकट्टू के विरोध में प्रदर्शन किया गया, वैसे ही राज्य के स्पेशल स्टेटस के लिए एक्टर्स आगे क्यों नहीं आ रहे।
- बाद में फिल्म इंडस्ट्री का सपोर्ट करते हुए पोसानी कृष्ण ने चंद्रबाबू नायडू के लिए कुछ अपशब्द कह दिए। इसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस होने लगी।

आगे की स्लाइड्स पर, एक्टर ने चंद्रबाबू नायडू के बारे में कहे अपशब्द तो भड़क उठा एंकर...

बाद में लोगों ने जुबली हिल्स थाने में एंकर के खिलाफ दर्ज करवा दी एफआईआर। बाद में लोगों ने जुबली हिल्स थाने में एंकर के खिलाफ दर्ज करवा दी एफआईआर।
चैनल के एडिटर दिनेश अकुला ने मांगी माफी। चैनल के एडिटर दिनेश अकुला ने मांगी माफी।
गनानवेल राजा और उनकी वाइफ नेहा। गनानवेल राजा और उनकी वाइफ नेहा।

प्रोड्यूसर की वाइफ ने हीरोइनों की लाइफ को बताया था सेक्स वर्कर से भी बदतर...

 

हाल ही में साउथ प्रोड्यूसर गनानवेल राजा की वाइफ नेहा ने सोशल मीडिया में हीरोइनों की तुलना सेक्सवर्कर से करते हुए लिखा था- कुछ एक्ट्रेसेस घर तोड़ने वाली और बिस्तर पर जाने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। ये वेश्या से कम नहीं हैं और इन्हें इनसे भी बदतर कहा जाना चाहिए। नेहा ने लिखा, 'मैं फिल्म इंडस्ट्री की अच्छी महिलाओं को नींचा नहीं दिखाना चाहती लेकिन ये कड़वा सच है कि कुछ एक्ट्रेसेस सेक्स वर्कर से भी बदतर हैं।घर तोड़ने वाली हैं।वह मर्दों पर निशाना साधती हैं खासकर शादीशुदा मर्दों पर और फिर एडजेस्टमेंट के नाम पर उनसे चिपक जाती हैं।

पोसानी मुरली कृष्ण। पोसानी मुरली कृष्ण।
Click to listen..