--Advertisement--

प्रभास-श्रद्धा पर 'साहो' के मेकर्स ने लगाई बंदिश, सामने आई ये वजह

फिल्म 'बाहुबली' से पॉपुलर हुए एक्टर प्रभास इन दिनों अपकमिंग मूवी 'साहो' की शूटिंग में बिजी हैं।

Danik Bhaskar | Nov 05, 2017, 12:19 PM IST
श्रद्धा कपूर और प्रभास। श्रद्धा कपूर और प्रभास।
मुंबई/हैदराबाद। फिल्म 'बाहुबली' से पॉपुलर हुए एक्टर प्रभास इन दिनों अपकमिंग मूवी 'साहो' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के कई सीक्वेंस काफी तेजी से फिल्माए जा रहे हैं। इसी बीच खबर है कि शूटिंग के दौरान सेट पर प्रभास और श्रद्धा के अलावा बाकी लोगों के मोबाइल फोन इस्तेमाल करने पर भी बैन लगा दिया है। फिल्म के डायरेक्टर सुजीत नहीं चाहते कि मोबाइल की वजह से शूटिंग में किसी भी तरह की परेशानी आए। इस वजह से बैन किए मोबाइल...

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स नहीं चाहते कि शूटिंग की लोकेशन या फिल्म के स्टिल्स कोई भी इधर-उधर भेजे। इसी वजह से उन्होंने सेट पर सभी के मोबाइल यूज को बैन कर दिया है।
- मेकर्स ने शूटिंग लोकेशन पर लॉकर्स रूम बनवाए हैं, ताकि फिल्म यूनिट से जुड़े लोग अपने मोबाइल इनमें सुरक्षित रख सकें।
आगे की स्लाइड्स पर, 36 घंटे में शूट हुआ था साहो का एंट्री सीन...
श्रद्धा कपूर, प्रभास और डायरेक्टर सुजीत। श्रद्धा कपूर, प्रभास और डायरेक्टर सुजीत।
36 घंटे में शूट हुआ था एंट्री सीन...

शूट के शुरुआती दिनों में प्रभास की एंट्री का सीक्वेंस फिल्माया जा रहा था। इसके एक सीन में प्रभास को पैदल चलकर आना था, लेकिन उन्हें शॉट पसंद नहीं आ रहा था। इसके लिए उन्होंने डायरेक्टर सुजीत से बार-बार रीटेक करवाया। इस तरह से उनके एंट्री सीन को लगभग 36 घंटे में शूट किया गया। सूत्रों के मुताबिक प्रभास फिल्म में परफेक्शन चाहते हैं। इसलिए वे हर सीन को सजग होकर शूट कर रहे हैं।
 
प्रभास। प्रभास।
10 किलो तक वजन घटा चुके हैं प्रभास...

साहो के लिए प्रभास करीब 10 किलो तक वजन घटा चुके हैं। उनके मुताबिक मुझे करीब 87-88 किलो वजन चाहिए। "साहो' की शूटिंग हम शुरू कर चुके हैं, लेकिन वजन पर मैं अब भी काम कर रहा हूं।'
 
प्रभास। प्रभास।
ठुकरा चुके 18 करोड़ के ऐड का ऑफर...

बाहुबली की सक्सेस के बाद प्रभास को कई ब्रांड्स एंडोर्समेंट के लिए अप्रोच कर रहे हैं। फुटवियर से लेकर फिटनेस प्रोडक्ट्स के कई ऑफर्स प्रभास पहले भी ठुकरा चुके हैं और एक बार फिर से उन्होंने इन ऑफर्स को ठुकरा दिया है। दरअसल, वे एड फिल्म्स करने के लिए अभी तैयार नहीं है। इसी वजह से उन्होंने 18 करोड़ रुपए के एड को भी ठुकरा दिया। एक जाने-माने ब्रांड ने उन्हें एड फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था, लेकिन वे नहीं माने। 
 
जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश। जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश।
साहो में होंगे तीन विलेन...

फिल्म में विलेन के रोल के लिए जैकी श्रॉफ को चुना गया है। फिल्म की खास बात ये है कि इसमें एक नहीं, बल्कि 3 विलेन होंगे और तीनों ही विलेन के रोल में बॉलीवुड एक्टर्स होंगे। जैकी के अलावा, नील नितिन मुकेश और चंकी पाण्डेय विलेन के रूप में दिखेंगे। चंकी का किरदार डार्क शेड वाला है, जबकि नील का रोल टेक सेवी विलेन का होगा।