--Advertisement--

इस एक्ट्रेस की वजह से टूटा था प्रभुदेवा का घर, अब इस शख्स को कर रही डेट

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड और डायरेक्टर विग्नेश शिवन को डेट कर रही हैं।

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2018, 05:03 PM IST
प्रभु देवा के साथ। ब्वॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ नयनतारा। प्रभु देवा के साथ। ब्वॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ नयनतारा।

मुंबई/चेन्नई। साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड और डायरेक्टर विग्नेश शिवन को डेट कर रही हैं। दोनों इस वक्त अमेरिका के लॉस एंजिलिस में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। नयनतारा ने वहां की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिनमें दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। बता दें कि विग्नेश से पहले नयनतारा एक्टर प्रभु देवा के साथ लिव इन रिलेशन में रह चुकी हैं। नयनतारा को प्यार से ये कहकर बुलाते हैं शिवन...


- 2017 में ही दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को उस वक्त ऑफिशियल किया, जब वो सिंगापुर में एक अवॉर्ड शो के दौरान रेड कार्पेट पर मिले थे। बता दें कि विग्नेश प्यार से नयनतारा को 'Thangamey' बुलाते हैं।
- तमिल फिल्ममेकर विग्नेश फिलहाल साउथ एक्टर सूर्या और कार्ति के साथ मिलकर 'थाना सुरेन्द्र कोट्टम' फिल्म बना रहे हैं।
- नयनतारा और विग्नेश ने साथ में 2015 में आई तमिल फिल्म 'नानुम राउडी धान' में काम किया है। इस फिल्म में नयनतारा के अलावा विजय सेतुपति, पार्थिबन और राधिका भी थे।


आगे की स्लाइड्स पर, कभी प्रभुदेवा से शादी के लिए हिंदू बन गई थीं नयनतारा...

प्रभुदेवा की फैमिली और नयनतारा। प्रभुदेवा की फैमिली और नयनतारा।

प्रभुदेवा से शादी के लिए हिंदू बन गई थीं नयनतारा...

रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘चंद्रमुखी’ की एक्ट्रेस नयनतारा ने प्रभुदेवा से शादी करने के लिए हिंदू धर्म अपना लिया था। नयनतारा मूल रूप से ईसाई थीं और उनका जन्म बेंगलुरु में एक कट्टर ईसाई फैमिली में हुआ था। उनका मूल नाम ‘डायना मरियम कुरियन’ है। नयनतारा के पिता कुरियन कोदियात्तु एयरफोर्स में थे, जबकि मां ओमाना कुरियन हाउसवाइफ हैं। एयरफोर्स में होने की वजह से वो कई शहरों में रहे, जिसके चलते नयनतारा ने देश के कई शहरों जैसे चेन्नई, जामनगर, थिरुवला और दिल्ली में पढ़ाई की।

 

एक फिल्म के सीन में नयनतारा। एक फिल्म के सीन में नयनतारा।

2008 में शुरू हुई नयनतारा-प्रभुदेवा की डेटिंग...

नयनतारा ने 2008 में एक्टर-डायरेक्टर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया। 2010 में प्रभुदेवा की पत्नी ने फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई की प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। इसके बाद लता ने धमकी दी थी कि अगर उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वो भूख हड़ताल करेंगी। यहां तक कि कई महिला संगठनों ने नयनतारा पर तमिल कल्चर को बदनाम करने को लेकर उनके खिलाफ प्रोटेस्ट (प्रदर्शन) किया और उनका पुतला भी फूंका था।

 

प्रभु देवा और उनकी एक्स वाइफ लता। प्रभु देवा और उनकी एक्स वाइफ लता।

2011 में प्रभुदेवा का पत्नी लता से हो गया तलाक...

नयनतारा से अफेयर के बाद प्रभुदेवा ने शादी के 16 साल बाद पत्नी से अलग होने का फैसला किया। जुलाई, 2011 में उन्होंने पत्नी लता को तलाक दे दिया। हालांकि, बाद में साल 2012 में नयनतारा ने कहा कि वो अब प्रभुदेवा से अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं। प्रभुदेवा को पत्नी लता से हुए तलाक ने उन्हें दिवालिया होने की कगार पर ला दिया था। उन्हें अपनी पत्नी को 10 लाख रुपए का गुजारा भत्ता देने के अलावा प्रॉपर्टी भी देनी पड़ी थी। इसकी कीमत 20-25 करोड़ रुपए थी। साथ ही, दो कारें व अन्य संपत्ति भी उन्होंने लता को दी थी। प्रभु और लता की शादी सितंबर 1995 में हुई थी और तलाक जुलाई 2011 में। प्रभुदेवा के तीन बेटे थे। हालांकि उनके एक बेटे की मौत 2008 में कैंसर से हो गई थी।

 

सिंबू के साथ नयनतारा का यही किस सीन विवादों में रहा। सिंबू के साथ नयनतारा का यही किस सीन विवादों में रहा।

एक्टर सिंबू के साथ KISS को लेकर विवादों में रहीं नयनतारा...

अपने हॉट किरदार के लिए पहचानी जाने वालीं नयनतारा का एक विवाद एक्टर सिंबू के साथ उनके लिप लॉक किस को लेकर भी है। नयनतारा और सिंबू का यह किस काफी विवादास्पद रहा था और इसके लिए नयनतारा व सिंबू से माफी मांगने के लिए भी कहा गया था।

 

नयनतारा नयनतारा

मंदिर में सलवार-कमीज पहन पहुंचीं तो हुआ विवाद...

साल 2009 में नयनतारा केरल के ओट्टापालम के निकट किलिकावु अम्मान मंदिर में साड़ी न पहनकर सलवार-कमीज में पहुंच गई थीं। इस पर नयनतारा को प्रशासन और श्रद्धालुओं ने मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया था। इसके पीछे वजह यह बताई गई कि उन्होंने मंदिर परिसर में कपड़े पहनने के नियमों को तोड़ा है। दक्षिण भारत में महिलाएं मंदिर में आमतौर पर साड़ियों में ही प्रवेश करती हैं। इसके बाद उन्हें लोगों ने साड़ी से भरा एक बड़ा बक्सा ही पार्सल कर दिया था।

 

नयनतारा नयनतारा

साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस...

- नयनतारा फिलहाल साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। वो एक फिल्म के लिए करीब 2.5 से 3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

नयनतारा नयनतारा

‘मनासिनाक्करे’ से किया था डेब्यू...

नयनतारा ने फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 में आई मलयालम फिल्म ‘मनासिनाक्करे’ से की। इसके बाद 2004 में वे ‘विस्मयथुंबाथू’ और 2005 में ‘आया’ फिल्म में नजर आईं। फिल्म ‘आया’ में दमदार रोल कर नयनतारा ने काफी सुर्खिया बटोंरी और इसके बाद उन्होंने कभी मुड़कर नहीं देखा।

 

X
प्रभु देवा के साथ। ब्वॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ नयनतारा।प्रभु देवा के साथ। ब्वॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ नयनतारा।
प्रभुदेवा की फैमिली और नयनतारा।प्रभुदेवा की फैमिली और नयनतारा।
एक फिल्म के सीन में नयनतारा।एक फिल्म के सीन में नयनतारा।
प्रभु देवा और उनकी एक्स वाइफ लता।प्रभु देवा और उनकी एक्स वाइफ लता।
सिंबू के साथ नयनतारा का यही किस सीन विवादों में रहा।सिंबू के साथ नयनतारा का यही किस सीन विवादों में रहा।
नयनतारानयनतारा
नयनतारानयनतारा
नयनतारानयनतारा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..