--Advertisement--

टॉप प्रोड्यूसर की वाइफ बोली- 'हीरोइनें सेक्स वर्कर से भी बदतर हैं'

Dainik Bhaskar

Mar 22, 2018, 01:14 PM IST

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में कुछ चौंकाने वाले ट्वीट किए और हीरोइनों पर जमकर निशाना साधा।

producers wife calls heroines worse than prostitutes

बॉलीवुड की तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कास्टिंग काउच और सेक्स के बदले रोल मिलना आम बात है। हाल ही में साउथ प्रोड्यूसर गनानवेल राजा की वाइफ नेहा ने भी इस मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में कुछ चौंकाने वाले ट्वीट किए और हीरोइनों पर जमकर निशाना साधा। हालांकि,बाद में उन्होंने इन ट्वीटस को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट भी कर दिया लेकिन तब तक उनकी ये पोस्ट वायरल हो चुकी थी। सेक्स वर्कर से बदतर कहा हीरोइनों को...

नेहा ने लंबे पोस्ट में हीरोइनों की तुलना सेक्सवर्कर से करते हुए लिखा, कुछ एक्ट्रेसेस घर तोड़ने वाली और बिस्तर पर जाने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। ये वेश्या से कम नहीं है और इन्हें इनसे भी बदतर कहा जाना चाहिए।

नेहा ने लिखा, 'मैं फिल्म इंडस्ट्री की अच्छी महिलाओं को नींचा नहीं दिखाना चाहती लेकिन ये कड़वा सच है कि कुछ एक्ट्रेसेस सेक्स वर्कर से भी बदतर हैं।घर तोड़ने वाली हैं।वह मर्दों पर निशाना साधती हैं खासकर शादीशुदा मर्दों पर और फिर एडजेस्टमेंट के नाम पर उनसे चिपक जाती हैं। ये सच है कि महिलाएं ही महिलाओं की दुश्मन होती हैं।

ऐसी ही कुछ @#$% महिलाओं को उनकी औकात के मुताबिक उनकी असली जगह पहुंचाना जरुरी है।घर पर मर्दों को कण्ट्रोल करने की जिम्मेदारी बेशक पत्नियों की है लेकिन कुछ @#$%^ महिलाओं को तो कुत्ते की तरह पब्लिक में पीटना चाहिए। मैं तो ऐसा करूंगी और अब खुली चेतावनी भी दे रही हूं। मैंने कुछ महिलाओं की लिस्ट भी बना ली है जिनको मैंने सभ्य तरीके से कई बार समझा दिया था लेकिन वो नहीं मान रहीं। मैं जल्द ही ऐसी हीरोइनों(वेश्याओं)को एक्सपोज करूंगी।'

कौन हैं गनानवेल राजा और नेहा राजा

गनानवेल तमिल एक्टर सूर्या के कजिन हैं और साथ ही तमिल-तेलुगू फिल्मों के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं।वह सिंघम 3 और थाना सेरंधा कोट्टम जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं।साथ ही नेहा भी इन फिल्मों में कॉस्टयूम डिज़ाइनर का काम कर चुकी हैं।वह तमिल सिनेमा के सोशल सर्किट में काफी फेमस हैं।

X
producers wife calls heroines worse than prostitutes
Astrology

Recommended

Click to listen..