शूटिंग के लिए टाइम पर नहीं पहुंच पाया यह एक्टर तो प्रोड्यूसर को दिए 3 लाख रु. / शूटिंग के लिए टाइम पर नहीं पहुंच पाया यह एक्टर तो प्रोड्यूसर को दिए 3 लाख रु.

dainikbhaskar.com

Apr 26, 2017, 04:32 PM IST

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह की दरियादिली हाल ही में तब देखने को मिली, जब वे मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विनोद तिवारी की फिल्म 'तबादला' की शूटिंग कर रहे थे।

'तबादला' के पोस्टर में पवन सिंह। 'तबादला' के पोस्टर में पवन सिंह।
मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह की दरियादिली हाल ही में तब देखने को मिली, जब वे मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विनोद तिवारी की फिल्म 'तबादला' की शूटिंग कर रहे थे। दरअसल, विनोद को स्टूडियो में 70 कोरस डांसर्स और मास्टर पप्पू खन्ना के साथ पवन सिंह पर फिल्माए जाने वाले सॉन्ग की शूटिंग करनी थी। लेकिन किसी वजह से पवन शूटिंग पर नहीं पहुंच सके, जिसके चलते विनोद को घाटा उठाना पड़ा। हालांकि, दूसरे दिन सेट पर पहुंचते ही पवन ने विनोद को नुकसान की भरपाई की। पवन ने विनोद को दिए 332000 लाख रुपए...
- अगले दिन पवन सेट पर एक घंटा पहले पहुंचे और विनोद को उनके घाटे की भरपाई के लिए 332000 लाख रुपए दिए।
- यह पहला मौका है, जब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में किसी स्टार ने टाइम पर न पहुंच पाने की भरपाई चुकाई है।
- बता दें कि 'तबादला' बनकर तैयार है, जिसका फर्स्ट लुक कुछ दिनों पहले ही सामने आया है। एंटरटेन 10 म्यूजिक भोजपुरी ने इस फिल्म के संगीत के अधिकार खरीदे हैं।
- जल्दी ही यह फिल्म सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी। फिल्म में पवन सिंह के अलावा, अक्षरा सिंह, मोहन जोशी, सुशील सिंह और मनोज टाइगर ने भी अहम भूमिका निभाई है।
कौन हैं पवन सिंह
- पवन सिंह 1997 से भोजपुरी गाने गा रहे हैं। उनके 'लॉली पॉप लागेलु' जैसे कई गाने सुपरहिट हो चुके हैं।
- 2007 में फिल्म 'रंगली चुनरिया तोहरे नाम' से पवन ने बतौर एक्टर भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया।
- उन्होंने भोजपुरी की 'प्यार मोहब्बत जिंदाबाद', 'ठोक देब', 'योद्धा', 'बाज गइल डंका', 'बाजीगर' और 'जान' जैसी फिल्मों में काम किया है।
आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ पवन की एक फोटो...
एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह।
X
'तबादला' के पोस्टर में पवन सिंह।'तबादला' के पोस्टर में पवन सिंह।
एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह।एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह।
COMMENT