रिव्यूज़

--Advertisement--

Movie Review: खूब हंसाती है 'बैंक चोर', लेकिन दिमाग घर पर रखकर देखें

डायरेक्टर बम्पी का कॉमेडी ड्रामा है 'बैंक चोर'।

Dainik Bhaskar

Jun 16, 2017, 11:06 AM IST
Movie Review: Bank Chor

रेटिंग: 3/5
स्टारकास्ट: रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और रिया चक्रवर्ती
डायरेक्टर: बम्पी
प्रोड्यूसर: आशीष पाटिल
म्यूजिक: श्री श्रीराम, कैलाश खेर, बाबा सहगल, रोचक कोहली
जॉनर: कॉमेडी ड्रामा

डायरेक्टर बम्पी और प्रोड्यूसर आशीष पाटिल की फिल्म 'बैंक चोर' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसमें रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय की अहम भूमिका है। जानते हैं कैसी है फिल्म:-

कहानी

फिल्म की कहानी चंपक (रितेश देशमुख) और उसके दो साथियों गेंदा और गुलाब के इर्द-गिर्द घूमती है। तीनों एक बैंक को लूटने का प्लान बनाते हैं। जब वे बैंक में लूट कर रहे होते हैं, तभी पुलिस और मीडिया को खबर भी लग जाती है और बाहर इनकी भीड़ जमा हो जाती है। सीबीआई इंस्पेक्टर अमजद खान (विवेक ओबेरॉय) को चोरों से निपटने का जिम्मा सौंपा जाता है। आखिर चोर क्यों बैंक को लूटने का प्लान बनाते हैं? क्या अमजद खान इस लूट को रोक पाते हैं? इन सभी सवालों के जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन

फिल्म के लिए बम्पी ने कमाल का डायरेक्शन किया है। उनकी सोच गजब की है। उन्होंने फिल्म के लिए जबरदस्त डायलॉग्स का चयन किया है, जो ऑडियंस को खूब हंसाते हैं। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी और एडिटिंग की भी तारीफ करनी होगी।

स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस

रितेश देशमुख ने जबरदस्त एक्टिंग की है और उनकी कॉमिक टाइमिंग गजब की है। मीडियाकर्मी के रोल में रिया चक्रवर्ती ने अच्छा काम किया है। विवेक का रोल ठीकठाक है, जिसपर और काम किया जा सकता था। बाबा सहगल का छोटा सा रोल है, लेकिन वे उसमें फिट बैठे हैं।

म्यूजिक

फिल्म में इंटरवल तक कोई सॉन्ग नहीं है। आगे भी इनकी कोई जरूरत महसूस नहीं होती। बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है।

देखें या नहीं?

फिल्म खूब हंसाती है। एक बार देख सकते हैं। लेकिन इसमें दिमाग लगाने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है।

X
Movie Review: Bank Chor
Click to listen..