--Advertisement--

Movie Review: जूनून, नफरत और बदले की कहानी है 'हेट स्टोरी 3'

डायरेक्टर विशाल पंड्या की फिल्म 'हेट स्टोरी 3' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में बोल्डनेस की भरकार है।

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2015, 11:23 AM IST
फिल्म 'हेट स्टोरी 3' का पोस्टर। फिल्म 'हेट स्टोरी 3' का पोस्टर।
फिल्म का नाम हेट स्टोरी 3

क्रिटिक रेटिंग

2/5

स्टार कास्ट

शरमन जोशी, जरीन खान,
करन सिंह ग्रोवर, डेजी शाह।

डायरेक्टर

विशाल पंड्या

प्रोड्यूसर

भूषण कुमार, विक्रम भट्ट

म्यूजिक डायरेक्टर

मीत ब्रदर्स, अमाल मलिक

जॉनर

इरोटिक थ्रिलर
'हेट स्टोरी' सीरीज की तीसरी फिल्म 'हेट स्टोरी 3' रिलीज हो गई है। डायरेक्टर विशाल पंड्या की इस फिल्म में शरमन जोशी, जरीन खान, करन सिंह ग्रोवर और डेजी शाह ने लीड रोल निभाया है। फिल्म जुनून, नफरत और बदले की कहानी है।
कहानी
'हेट स्टोरी 3' कहानी है आदित्य दीवान (शरमन जोशी) और उनकी पत्नी सिया दीवान (जरीन खान) की। बिजनेसमैन आदित्य और उनकी पत्नी की लाइफ में सबकुछ सही चल रहा है, अचानक हुई मनी क्राइसिस के चलते आदित्य, सौरभ सिंघानिया (करन सिंह ग्रोवर) की मदद लेता है। लेकिन पैसे के एवज में वह उसकी पत्नी के साथ एक रात बिताने की मांग करता है। अब आदित्य, सौरभ को बर्बाद और उसकी असलियत सबके सामने लाना चाहता है। लेकिन सौरभ किसी खिलाड़ी से कम नहीं है। वह आदित्य की सेक्रेटरी काव्या (डेजी शाह) को अपने जाल में फंसा लेता है। क्या आदित्य, सौरभ का सच सबके सामने ला पाएगा? या बिजनेस बचाने के लिए आदित्य की शर्त मान लेगा? यह देखने के लिए आपको सिनेमाघरों का रूख करना होगा।

म्यूजिक
एरोटिक थ्रिलर फिल्म 'हेट स्टोरी-3' के गाने अच्छे है, खासकर तुझे अपना बनाने की...। फिल्म के गानों में आपको बोल्ड सीन्स की भरमार देखने को मिलेगी।
डायरेक्शन
सीरीज की पिछली कहानियों की तरह यह भी लव, हेट और रिवेंज के इर्द-गिर्द घूमती है। पिछले दो फिल्मों से उलट इसमें ज्यादा बोल्ड कंटेंट परोसे गए हैं। लेकिन कोई शक नहीं कि डायरेक्टर नीरज पंड्या ने कहानी पर अच्छा काम किया है। हालांकि, पिछली दोनों कहानियां फीमेल ओरिएंटेड थी, लेकिन इसमें शरमन और करन को ज्यादा तवज्जो दी गई है। बीच-बीच में कहानी बोर भी करती है।
एक्टिंग
करन सिंह ग्रोवर को छोड़ दिया जाए तो बाकी तीनों स्टार्स शरमन जोशी, जरीन खान और डेजी शाह पहली बार पर्दे पर इतने बोल्ड सीन्स देते नजर आ रहे हैं। इन्होंने एक्टिंग कम, बोल्ड सीन्स ज्यादा दिए हैं।
देखें या नहीं?
'हेट स्टोरी-2' एक खास वर्ग के लिए बनाई गई है। हालांकि, फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है, जिसे थिएटर जाकर देखा जाए। हमारी सलाह यही है कि आप अपनी जेब ढीली करने से बचें।
X
फिल्म 'हेट स्टोरी 3' का पोस्टर।फिल्म 'हेट स्टोरी 3' का पोस्टर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..