विज्ञापन

Hero REVIEW

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2015, 04:26 AM IST

सूरज एक गैंगस्टर है जो पुलिस के चीफ की बेटी राधा को सुरक्षा का बहाना बनाकर शहर के बाहर ले जाता है

Hero movie review
  • comment
फिल्म का नाम हीरो
क्रिटिक रेटिंग 3/5
डायरेक्टर निखिल आडवाणी
स्टार कास्ट
सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी, आदित्य पंचोली,
तिग्मांशु धूलिया, शरद केलकर, अनीता हसनंदानी
प्रोड्यूसर सलमान खान और सुभाष घई
म्यूजिक डायरेक्टर अमाल मालिक, मीत ब्रदर्स, सचिन जिगर
जॉनर रोमांटिक-एक्शन
कहानी
सूरज (सूरज पंचोली) एक गैंगस्टर है जो पुलिस के चीफ की बेटी राधा (अथिया शेट्टी) को सुरक्षा का बहाना बनाकर शहर के बाहर ले जाता है। फिल्म की कहानी पुरानी 'हीरो' से प्रेरित है। पुलिस अफसर बनकर आया सूरज राधा को किडनैप कर लेता है। दोनों साथ वक्त बिताते हैं और इन्हीं पलों में एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं। लेकिन जल्दी ही राधा को सूरज की असलियत का पता चल जाता है। उसके बाद ढेर सारी सिलसिलेवार घटनाओं के साथ फिल्म की कहनी आगे बढ़ती है।
डायरेक्शन
फिल्म की स्क्रिप्ट पुरानी 'हीरो' की ही तरह है। कोई नया इनोवेशन नहीं हुआ है। डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने भी फिल्म में कुछ नया दिखाने की कोशिश नहीं की है। फिल्म का पहला हाफ आपको बांधे रखेगा। वहीं, सेकंड हाफ बेहद लंबा है। इसके अलावा निखिल आडवाणी शायद यह भूल गए कि सुभाष घई की हीरो (1983) एक म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर भी थी, जिसके गाने डिंगडॉन्ग.., प्यार करने वाले कभी डरते नहीं.., लंबी जुदाई... आज भी दर्शकों के दिलों में ताजा है। हालाकि, नई 'हीरो' में सलमान खान का 'मैं हूं हीरो तेरा' छोड़कर कोई भी गाना आपको याद नहीं रहेगा।
एक्टिंग
फिल्म के फर्स्ट हाफ में सूरज पंचोली की एक्टिंग एक्सप्रेशन लेस है। वहीं, दूसरे हाफ में सूरज ने इमोशनल कैरेक्टर निभाया है। एक्शन करते हुए सूरज किसी माचो मैन की तरह लग रहे है। सूरज ने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है जो आपको स्क्रीन पर दिखाई पड़ती है। फिल्म के कई एक्शन सीन सूरज ने खुद किए हैं। अथिया ने फिल्म में राधा का रोल प्ले किया है। कई जगह अथिया आपको सोनम कपूर की याद दिलाएंगी। सूरज और अथिया की केमिस्ट्री बेहद इम्प्रेसिव है। फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए जिया खान सुसाइड केस से सूरज काफी डिस्टर्ब थे। जिसका असर उनकी एक्टिंग के इमोशनल सीन्स में भी दिखा है।
आदित्य पंचोली ने पाशा का रोल अदा किया है, वहीं तिग्मांशु धूलिया, शरद केलकर और अनीता हसनंदानी फिल्म में डिसेंट और अच्छे फिलर्स साबित हुए हैं। फिल्म के आखिर में सलमान खान की हीरो ट्रैक के साथ एंट्री आपका दिल जीत लेगी।
क्यों देखें?
न्यूकमर सूरज पंचोली और अथिया की केमिस्ट्री बहुत क्यूट है। अगर आप एक्शन और रोमांस के डाई हार्ट फैन हैं तो यह फिल्म जरूर देखें।

X
Hero movie review
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन