विज्ञापन

Movie Review: 'हाउसफुल 3'- हाउस फुल पर कहानी गुल

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2016, 11:09 AM IST

'हॉउसफुल' सीरीज की तीसरी फिल्म 'हॉउसफुल 3' रिलीज हो गई है, इसे साजिद फरहाद की जोड़ी ने डायरेक्ट किया है।

Movie Review: 'Housefull 3'
  • comment

क्रिटिक रेटिंग

2.5/5

डायरेक्टर

साजिद-फरहाद

स्टार कास्ट

अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख,
लीजा हेडन, नरगिस फखरी, चंकी चोपड़ा,
जैकी श्रॉफ, बोमन ईरानी

प्रोड्यूसर

साजिद नाडियाडवाला

म्यूजिक डायरेक्टर

सोहेल सेन, मीका सिंह, शारिब तोषी,
तनिष्क बागची, मिलिंद गाबा

जॉनर

रोमांटिक कॉमेडी
राइटर के तौर पर एक से बढ़कर फिल्में लिखने वाली साजिद-फरहाद की जोड़ी ने डायरेक्टर के रूप में पहली फिल्म 'इट्स एंटरटेनमेंट' बनाई थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर उतनी सफलता नहीं मिली थी। अब इस जोड़ी ने मशहूर 'हाउसफुल' सीरीज की तीसरी फिल्म 'हाउसफुल 3' डायरेक्ट की है।
कहानी
यह कहानी मशहूर बिजनेसमैन बटुक पटेल (बोमन ईरानी) की है, जिसकी 3 बेटियां गंगा पटेल उर्फ ग्रेसी (जैकलीन फर्नांडीज), जमुना पटेल उर्फ जैनी (लीजा हेडन) और सरस्वती पटेल उर्फ सारा (नरगिस फखरी) हैं। बटुक को गलतफहमी है कि उसकी बेटियां सबसे ज्यादा संस्कारी हैं। फिर कहानी में फुटबॉल टीम के वाटर ब्वॉय सैंडी (अक्षय कुमार), टेडी (रितेश देशमुख) और बंटी (अभिषेक बच्चन) की एंट्री होती है और कन्फ्यूजन शुरू हो जाती है। बटुक अपनी बेटियां की शादी इन तीनों से नहीं कराना चाहते है। लेकिन ये एक-दूसरे से शादी करने के लिए बेकरार है। आगे क्या होगा? यह देखने के लिए आपको थिएटर्स का रुख करना होगा।
डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्शन साजिद फरहाद ने अच्छा किया है और लोकेशन्स कमाल की हैं। विकास शिवरमन की सिनेमैटोग्राफी बेहतरीन है। कहानी में नयापन नहीं, बल्कि इसे ढेर सारे कन्फ्यूजन के साथ ऑडियंस को परोसा गया है।

एक्टिंग
एक बार फिर से अक्षय कुमार ने अपनी कॉमेडी का रंग स्क्रीन पर दिखाया है। 'एयरलिफ्ट' और 'ब्रदर्स' जैसी सीरियस फिल्मों के बाद अक्षय की कॉमेडी आपको जरूर हंसाती है। वहीं, रितेश देशमुख की कॉमिक टाइमिंग लाजवाब है। अभिषेक बच्चन की मौजूदगी भी आपको हंसने पर मजबूर करती है। जैकलीन, लीजा और नरगिस का भी अहम किरदार है, जो कहानी को और भी दिलचस्प बनाता है। बोमन ईरानी, जैकी श्रॉफ, चंकी पंडे भी अपने रोल में फिट बैठे हैं।
म्यूजिक
फिल्म के गाने 'प्यार की मां की' और 'टांग उठा के' कहानी के साथ सटीक बैठते हैं।

देखें या नहीं?
एक से बढ़कर एक सितारों की मौजूदगी के कारण फिल्म एक बार देखी जा सकती है, क्या पता कौन-सा एक्टर आपके चेहरे पर मुस्कान ले आए।

X
Movie Review: 'Housefull 3'
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन