--Advertisement--

Movie Review: कमजोर स्क्रिप्ट के साथ बोर करती है फिल्म 'जिया और जिया'

होवार्ड रोसेमेयर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जिया और जिया’ में कल्कि कोचलिन और ऋचा चड्ढा मेन लीड में हैं।

Dainik Bhaskar

Oct 27, 2017, 09:19 AM IST
'जिया और जिया' का पोस्टर 'जिया और जिया' का पोस्टर

रेटिंग

1.5/5

स्टार कास्ट

कल्कि कोचलिन और ऋचा चड्ढा

डायरेक्टर

होवार्ड रोसेमेयर

प्रोड्यूसर

मिर्जा असकरी और मुदस्सर अजीज

म्यूजिक

समीर निचानी और निश्छल जावेरी

जॉनर

ड्रामा

होवार्ड रोसेमेयर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जिया और जिया’ में कल्कि कोचलिन और ऋचा चड्ढा मेन लीड में हैं। दोनों ही किरदारों के नाम जिया हैं। कहानी इन दोनों किरदारों के इर्द गिर्द ही घूमती है। चलिए डालते हैं रिव्यू पर एक नजर:-

कहानी

फिल्म ‘जिया और जिया’ की शुरुआत मुंबई से होती है। फिल्म में कल्कि कोचलिन और ऋचा चड्ढा मेन लीड में हैं। दोनों ही किरदारों का नाम जिया है। ये दोनों एक ही फ्लाइट बुक करते हैं और शेयरिंग सीट बुक करके स्वीडन जाना चाहती हैं। हालांकि दोनों ही लोगों की स्वीडन जाने की वजह अलग अलग है। आखिर क्या वजह है दोनों की स्वीडन जाने की ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। वहीं फिल्म का डायरेक्शन और लोकेशन कमाल की हैं। फिल्म की कहानी में दम नहीं है और फिल्म एक वक्त के बाद कही कही बोर करने लगती है।

डायरेक्शन

फिल्म का डायरेक्शन होवार्ड रोसेमेयर ने किया है। डायरेक्शन अच्छा है लेकिन भी अच्छा हो सकता था। हालांकि फिल्म काफी इमोशनलेस दिखाई देती है जिसपर और मेहनत की जा सकती थी।

एक्टिंग

कल्कि कोचलिन और ऋचा चड्ढा दोनों ने ही अच्छी एक्टिंग की है। इन दोनों के अलावा फिल्म में वासू (अर्सलान गोनी) और जरीना वहाब का किरदार भी काफी प्रभावित करता है। कह सकते हैं कि फिल्म के सभी किरदारों ने अच्छी एक्टिंग की है लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट ही कमजोर है।

म्यूजिक

फिल्म का संगीत अच्छा और एक पुराना गाना ‘जिया ओ जिया ओ जिया कुछ बोल दो’ बैकग्राउंड में चलता है जो सुनने में अच्छा लगता है। फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी ठीक है।

देखें या नहीं- फिल्म ‘जिया और जिया’ तभी देखें अगर आप कल्कि कोचलिन या ऋचा चड्ढा के बड़े फैन है।

X
'जिया और जिया' का पोस्टर'जिया और जिया' का पोस्टर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..