--Advertisement--

कपिल के शो जितना नहीं हंसा पाएगी किस किस को प्यार करूं

'खिलाड़ी', 'बाजीगर', 'हमराज', जैसी थ्रिलर फिल्मों के डायरेक्शन के लिए मशहूर अब्बास-मस्तान इस बार कॉमेडी किंग कपिल के साथ दांव आजमा रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Sep 24, 2015, 11:44 PM IST
Kis kis ko pyar karun movie review

फिल्म का नाम

किस किस को प्यार करूं

क्रिटिक रेटिंग

2.5/5

स्टार कास्ट

कपिल शर्मा, एली अवराम, वरुण शर्मा, अरबाज खान,

मंजरी फडनिस, सिमरन कौर मुंडी, अमृता पूरी, साईं लोकर

डायरेक्टर

अब्बास-मस्तान

प्रोड्यूसर

गणेश जैन, अब्बास, मस्तान

संगीत

डॉ. ज्यूस

जॉनर

कॉमेडी

स्टैंडअप कमेडियन और टीवी स्टार कपिल शर्मा 'किस किसको प्यार करूं' से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। टीवी की ही तरह अपनी डेब्यू मूवी में भी कपिल कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं। फिल्म SRK यानी शिव, राम और कृष्ण के इर्दगिर्द घूमती है। ये तीनों ही कैरेक्टर कपिल शर्मा ने प्ले किए हैं। SRK अपनी तीनों पत्नियों और एक गर्लफ्रेंड को किस तरह घुमाते हैं और इसका पता इन चारों को नहीं चलता है। इसी पर बेस्ड है फिल्म की कहानी।
कपिल की पत्नियां जूही (मंजरी फडनीस), सिमरन (सिमरन कौर मुंडी) और अंजली (साईं लोकर) हैं, वहीं गर्लफ्रेंड का नाम दीपिका (एली अवराम) है। 'खिलाड़ी', 'बाजीगर', 'हमराज', जैसी थ्रिलर फिल्मों के डायरेक्शन के लिए मशहूर अब्बास-मस्तान इस बार कॉमेडी किंग कपिल के साथ दांव आजमा रहे हैं।
2 घंटे 14 मिनट की यह फिल्म थोड़ी लम्बी खिंचती लगती है। फिल्म में कपिल कुछ नया नहीं कर पाए है। उन्होंने वैसी ही कॉमेडी की है, जैसी वो सालों से करते आ रहे हैं। थ्रिलर फिल्मों में महारथ हासिल करने वाले अब्बास-मस्तान ने फिल्म की कमाल तो गजब संभाली है, लेकिन कमजोर स्क्रिप्ट के चलते ऑडियंस को कुछ खास दिखाने में असफल रहे हैं।
जो लोग 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के फैन हैं उन्हें इस फिल्म से थोड़ी निराशा होगी। जिस तरह का मनोरंजन आपको शो से मिलता है वैसा फिल्म नहीं कर पाती। खैर, 'किस किस को प्यार करूं' एक फैमिली एंटरटेनर है, जिसका मजा पोप कॉर्न खाते हुए सिनेमाघर में लिया जा सकता है।
X
Kis kis ko pyar karun movie review
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..