--Advertisement--

Movie Review: फूहड़ता से भरी है 'क्या कूल हैं हम 3', बेहतर है न देखें

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2016, 12:22 PM IST

उमेश घड़गे के डायरेक्शन में बनी इंडिया की पहले सेक्स कॉमेडी फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' रिलीज हो गई है।

Movie Review: 'Kyaa Kool Hain Hum 3'

फिल्म का नाम

क्या कूल हैं हम 3

क्रिटिक रेटिंग

1/5

डायरेक्टर

उमेश घड़गे

स्टार कास्ट

तुषार कपूर, आफताब शिवदासानी, मंदाना करीमी,

कृष्णा अभिषेक, जिजेल ठकराल, क्लॉडिया सिएसला

प्रोड्यूसर

एकता कपूर, शोभा कपूर

म्यूजिक

साजिद-वाजिद

जॉनर

सेक्स कॉमेडी

उमेश घड़गे के डायरेक्शन में बनी इंडिया की पहली सेक्स कॉमेडी फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' रिलीज हो गई है। 2 घंटे की इस फिल्म को कॉमेडी की जगह पोर्न फिल्म कहें तो गलत नहीं होगा!
स्टोरी
फिल्म का प्लॉट ट्रेलर देखकर साफ हो गया था। तुषार कपूर, आफताब शिवदसानी, कृष्णा अभिषेक, जिजेल ठकराल और क्लॉडिया सिएसला ये सभी पोर्न स्टार्स हैं। तुषार को एक संस्कारी पिता की बेटी (मंदाना करीमी) से प्यार हो जाता है। संस्कारी पिता को पटाने के लिए तुषार कई घपले करता है, ढेर सारे झूठ बोलता है। यहीं से शुरू होता है असली कन्फ्यूजन...
एक्टिंग
एकता कपूर ने यह फिल्म अपने भाई तुषार के लिए बनाई है। तुषार की एक्टिंग हम उनकी पिछली फिल्मों में देख चुके हैं। जाहिर है उनकी एक्टिंग 'स्किल्स' पर सवाल उठाना गलत होगा! मंदाना करीमी, जिजेल ठकराल, क्लॉडिया सिएसला ने अंग प्रदर्शन के अलावा कुछ भी नहीं किया है। रही बात आफताब और अभिषेक की तो उन्होंने भी ठीक-ठाक काम किया है।

म्यूजिक
फिल्म के गाने काफी फूहड़ लगते है। साजिद-वाजिद द्वारा कम्पोज किए गए म्यूजिक के लिरिक्स डबल-मीनिंग है। गाने जबरदस्ती फिल्म में डाले गए हैं।
डायरेक्शन
इसकी स्क्रिप्ट और स्क्रीन प्ले में दम नहीं था। यहां वजह है कि डायरेक्टर उमेश घड़गे पर्दे पर कुछ भी खास पेश नहीं कर पाए।
देखें या नहीं...
फिल्म में देखने लायक कुछ भी नहीं है, इसलिए पैसे वेस्ट न ही करें तो अच्छा होगा। जबरदस्ती बोल्ड सीन और डबल मीनिंग डायलॉग्स को देख आप थिएटर में शर्मिदा होने से बचें। इसकी कहानी, स्क्रीनप्ले, स्टार्स की एक्टिंग आपको निराश कर सकती है।
X
Movie Review: 'Kyaa Kool Hain Hum 3'
Astrology

Recommended

Click to listen..