--Advertisement--

Movie Review: कन्फ्यूज करती हैं 'मैं और चार्ल्स', एक्टिंग है फिल्म की जान

कहानी चार्ल शोभराज (रणदीप हुड्डा) और पुलिस ऑफिसर आमोद कांत(आदिल हुसैन) के इर्द-गिर्द घूमती है।

Dainik Bhaskar

Oct 30, 2015, 09:34 AM IST
Movie Review Main Aur Charles

फिल्म का नाम

मैं और चार्ल्स

क्रिटिक रेटिंग

2/5

डायरेक्टर

प्रवाल रमण

स्टार कास्ट

रणदीप हुड्डा, आदिल हुसैन और ऋचा चड्ढा

प्रोड्यूसर

राजू चड्ढा, अमित कपूर और विक्रम खाखर

म्यूजिक डायरेक्टर

आदित्य त्रिवेदी, विपिन पटवा, बैली गृंगे, सौगात उपाध्याय और सुभ्रदीप दास

जॉनर

थ्रिलर

रणदीप हुड्डा और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म 'मैं और चार्ल्स' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बिकिनी किलर के नाम से मशहूर चार्ल्स शोभराज की इस बायोपिक को प्रवाल रमण ने डायरेक्ट किया है। वही प्रवाल रावल जो पहले 'डरना मना है' और 'डरना जरूरी है' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर रह चुके हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी चार्ल्स शोभराज (रणदीप हुड्डा) और पुलिस ऑफिसर आमोद कांत (आदिल हुसैन) के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें खासकर यह बताया गया है कि कैसे चार्ल्स जेल तोड़कर भागता है और उसके बाद लोगों खासतौर से महिलाओं के साथ ठगी और उनका कत्ल करने में सफल होता है। कहानी में मीरा (ऋचा चड्ढा) और अन्य किरदारों की भी एंट्री होती है।

डायरेक्शन

प्रवाल रमण की यह फिल्म फिक्शन और नॉन फिक्शन का मिश्रण है। उन्होंने चार्ल्स के एक निश्चित पीरियड को दिखाया है। फिल्म कई जगह कन्फ्यूज करती है। हालांकि, सेकंड हाफ में धीरे-धीरे राज खुलते हैं। प्रवाल को फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स पर थोड़ा और काम करना चाहिए था।

एक्टिंग

रणदीप हुड्डा चार्ल्स के रोल में एकदम फिट बैठे हैं। उनके स्टाइलिश जोसी पेरिस ने उन्हें रियल चार्ल्स दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लव लॉयर स्टूडेंट मीरा के रोल में ऋचा चड्ढा भी ठीक दिखी हैं। पुलिस ऑफिसर आमोद कांत के किरदार में आदिल हुसैन जबरदस्त हैं।

देखें या नहीं

इंडियन ऑडियंस के हिसाब से फिल्म काफी सुस्त है। फिल्म की कहानी समझने के लिए आपको पूरी तरह ध्यान इसी पर केन्द्रित करना होगा। अब यह आपको यह करना है कि फिल्म देखनी चाहिए या नहीं।
X
Movie Review Main Aur Charles
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..