विज्ञापन

Movie Review : फुलऑन पैसा वसूल मूवी है 'मिशन: इम्पॉसिबल रोग नेशन'

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2015, 01:52 PM IST

डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैक्वैरी की एक्शन स्पाई फिल्म है 'मिशन: इम्पॉसिबल रोग नेशन'।

Movie Review: Mission: Impossible Rogue Nation
  • comment
फिल्म का नाम मिशन: इम्पॉसिबल रॉग नेशन
क्रिटिक रेटिंग 3.5/5
स्टार कास्ट
टॉम क्रूज, जेरेमी रेनर, साइमन पेग, विंग हेम्स
डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैक्वैरी
प्रोड्यूसर जे. जे. अब्राम्स, ब्रयान बर्क, टॉम क्रूज,डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग और डॉन ग्रेंजर
म्यूजिक डायरेक्टर जो क्रेमर
जॉनर एक्शन स्पाई
डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैक्वैरी की हॉलीवुड फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल : रॉग नेशन' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह 1996 में रिलीज हुई 'मिशन इम्पॉसिबल' का पांचवां पार्ट है। फिल्म की कहानी खुद क्रिस्टोफर मैक्वैरी ने ही लिखी है।

क्या है कहानी

इथन हंट (टॉम क्रूज) जिस आईएमएफ एजेंसी के साथ काम करते थे, अब उसे खत्म कर दिया गया है और वे अकेले हैं। इस दौरान उनके सामने एक नई चुनौती आती है सिंडिकेट को जड़ से खत्म करने की। सिंडिकेट एक ऐसा गिरोह है, जो आतंकवादी गतिविधियों के लिए जाना जाता है। इस गिरोह को खत्म करने के लिए इथन अपने टीम मेंबर्स विलियम(जेरेमी रेनर), बेंजी (साइमन पेग) और लूथर (विंग हेम्स) के साथ मिशन तैयार करता है। उसके इस मिशन में साथ देने के लिए ब्रिटिश एजेंट लीसा फॉस्ट (रेबेका फर्गुशन) भी आती है। हालांकि, लीसा के इरादे कुछ और हैं। क्या हैं लीसा के इरादे और क्या इथन सिंडिकेट को खत्म कर पाता है? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

कैसा है क्रिस्टोफर का डायरेक्शन

क्रिस्टोफर ने हर सीन को खूबसूरती के साथ पेश किया है। पहले सीन से ही उन्होंने दर्शकों को बांधने की कोशिश की है और वे इसमें सफल भी हुए हैं। बात चाहे लोकेशंस की हो या एक्शन सीन्स की, हर जगह क्रिस्टोफर की मेहनत साफ दिखती है।

एक्टिंग

टॉम क्रूज 53 साल के हो चुके हैं, लेकिन फिल्म में उनकी स्फूर्ति, एक्शन और स्टाइल उम्र को मात देती नजर आती है। टॉम के अलावा लीसा के किरदार में रेबेका और बेंजी के किरदार में साइमन भी खूब जमे हैं।

देखें या नहीं

यदि आप टॉम क्रूज के फैन हैं तो बेशक इस फिल्म को देखने जा सकते हैं। इसके अलावा फिल्म के जबरदस्त एक्शन सीन्स और खूबसूरत लोकेशंस के लिए भी इसे देखा जा सकता है। यह एक फुलऑन पैसा वसूल मूवी है।

X
Movie Review: Mission: Impossible Rogue Nation
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन