विज्ञापन

MOVIE PREVIEW: सिटी लाइट्स

dainikbhaskar.com

May 27, 2014, 11:02 AM IST

'सिटी लाइट्स' अवार्डेड फिल्म 'मेट्रो मनीला' की रीमेक है। इस फिल्म की आलोचकों ने भी खासी सराहना की थी।

MOVIE PREVIEW OF CITY LIGHTS
  • comment
Releasing Date: May 30, 2014
Genre: ड्रामा
Director: हंसल मेहता
Cast: राजकुमार राव, पत्रलेखा

शाहिद से लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाले बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव की नई फिल्म 'सिटी लाइट्स' 30 मई को फ्लोर पर आ रही है। इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और विशेष फिल्म ने मिलकर बनाया है। 'सिटी लाइट्स' ब्रिटिश फिल्म 'मेट्रो मनीला' की रीमेक है।
फिल्म पलायन के मुद्दे पर बनी है। राजस्थान के एक छोटे से व्यापारी के मुंबई आने और उसके संघर्षों की कहानी को बयां करती 'सिटी लाइट्स' को अभी से फिल्म समीक्षकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म के प्रोमो देख कर लगता है कि हंसल मेहता और राजकुमार राव दुबारा से 'शाहिद' की सफलता दोहराने के लिए तैयार हैं।
पलायन जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी यह फिल्म जहां मुख्यधारा के सिनेमा के बीच एक नया प्रतिमान गढऩे का माद्दा रखती है, वहीं यह महेश भट्ट के सिनेमा मसलन 'जख्म' और 'सारांश' की कहानी को भी कहीं ना कहीं दोहराएगी। फिल्म के प्रोमो में बताया गया है कि कैसे एक व्यापारी अपने परिवार की बेहतर जिंदगी के लिए मुंबई पहुंच जाता है।
प्रोमो में एक जगह फिल्म के नायक राजकुमार राव फिल्म में उनकी पत्नी बनी पत्रलेखा से यह भी कहते हुए नजर आते हैं कि- 'थारे को कोठे से वापस निकालूंगा मैं, बस तू म्हारा विश्वास रख...।'' इस तरह के संवाद कहीं न कहीं फिल्म में नायक के संघर्ष और उसके सम्मुख चुनौतियों को ही फिल्म में कई ज्यादा बयां करते हैं।
ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म 'सिटी लाइट्स' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। फिल्म हंसल मेहता और राजकुमार को 'शाहिद' जैसी ही सफलता दिलवाएगी, यह भी फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चल सकेगा।

X
MOVIE PREVIEW OF CITY LIGHTS
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन