रिव्यूज़

--Advertisement--

'शादी के साइड इफेक्ट्स'

'शादी के साइड इफेक्ट्स' 2006 में आई मल्लिका शेरावत और राहुल बोस की फिल्म 'प्यार के साइड इफेक्ट्स'का सीक्वल है. फिल्म का फर्स्ट पार्ट कोई बहुत ज्यादा खास कमाल नहीं दिखा पाया था। शादी के साइड इफेक्ट्स

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2014, 05:53 PM IST
movie preview: shadi ke side effects
'शादी के साइड इफेक्ट्स' 2006 में आई मल्लिका शेरावत और राहुल बोस की फिल्म 'प्यार के साइड इफेक्ट्स'का सीक्वल है। फिल्म का फर्स्ट पार्ट कोई बहुत ज्यादा खास कमाल नहीं दिखा पाया था।
फिल्म में प्यार और कमिटमेंट को लेकर बातें की गई थीं। आठ साल बाद उन्हीं किरदारों को लेकर 'शादी के साइड इफेक्ट्स' बनाई गई है। इसमें शादी के बाद एक कपल को किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है, यह दिखाया गया है।
स्टारकास्ट बदल गई है। अब फिल्म में लीड रोल फरहान अख्तर और विद्या बालन प्ले कर रहे हैं। दोनों के किरदारों के नाम सिड और तृषा है। दोनों शादी कर लेते हैं। शादी के कुछ समय बाद तृषा की मां बनना चाहती है मगर सिड इसके लिए तैयार नहीं है। वह अपने करियर पर फोकस करना चाहता है।
दोनों इस बात पर झगड़ने लगते हैं फिर सिड मान जाता है। तृषा मां बन जाती है, दोनों इस नई जिम्मेदारी को संभालते हुए कैसे आगे बढ़ते हैं। उनकी लाइफ में नए मेहमान के आने से क्या परिवर्तन आते हैं, इसे फिल्म में मजाकिया अंदाज में दिखाया गया है।
X
movie preview: shadi ke side effects
Click to listen..