--Advertisement--

MOVIE REVIEW: 'अलोन'

इस शुक्रवार फिल्म रिलीज हुई है 'अलोन', जो साल 2007 में इसी नाम से आई थाई फिल्म का रीमेक है।

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2015, 08:42 AM IST
Movie Review : Alone
स्टार 1
फिल्म अलोन
कास्ट बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर
डायरेक्टर भूषण पटेल
प्रोड्यूसर कुमार मंगत, अभिषेक पाठक, प्रदीप अग्रवाल और प्रशांत शर्मा
म्यूजिक अंकित तिवारी और मिथुन
जेनर हॉरर
डायरेक्टर भूषण पटेल और बिपाशा बसु की जोड़ी ने साथ मिलकर लोगों को डराने की कोशिश की है। इस बार लोगों को डराने पर्दे पर 'अलोन' आई है, लेकिन फिल्म की समीक्षा को एक शब्द में करते हुए इसे 'बकवास' कहा जा सकता है। बिपाशा जो इस बात का दावा कर रही थीं कि 'अलोन' को अकेले ना देखें, वो एकदम झूठा था।

क्या है फिल्म की कहानी:

संजना (बिपाशा बसु) अपने पति कबीर (करन सिंह ग्रोवर) के साथ मुंबई में रहती है। संजना की मां जो केरल में है, उसका एक्सीडेंट हो गया है। ऐसे में संजना और कबीर दोनों केरल चले जाते हैं। यहां पहुंचकर संजना को अहसास होता है कि उसकी जुड़वां बहन अंजना जिसकी मौत हो जाती है, वो वापस लौट आई है और उसके साथ रहने को कोशिश कर रही है। संजना इसके बारे में कबीर को बताती है, लेकिन कबीर इन बातों पर विश्वास नहीं करता। हालांकि, वो संजना को लेकर अपने सर (जाकिर हुसैन) के पास जाता है, जो मनोचिकित्सक है। इस बीच अंजना की आत्मा संजना के शरीर में प्रवेश कर जाती है। अंजना भी बचपन से ही कबीर को बेहद प्यार करती थी। इसलिए वो कबीर को पाकर बेहद खुश हो जाती है, लेकिन एक दिन जब उनके घर में पूजा होती है, तब अंजना का राज खुल जाता है। इसके आगे क्या होता है, ये आपको फिल्म देखकर ही मालूम चलेगा। वैसे फिल्म के क्लाइमैक्स को इतना घुमाया गया है कि आपको डरने की जगह पर हंसी आ जाएगी।

कैसा है डायरेक्शन :

भूषण पटेल जो हॉरर मूवी '1920: एविल रिटर्न्स' और 'रागिनी MMS 2' का निर्देशन कर चुके हैं। उन्होंने 'अलोन' को बेहद हास्यास्पद बना दिया। अपनी पिछली फिल्मों में दर्शकों को थोड़ा बहुत डराने वाले भूषण यहां चूक गए। फिल्म का डायरेक्शन काफी कमजोर नजर आता है। रात से अचानक सुबह हो जाता है और फिल्म का दो-तीन लोकेशन पर घूमना इस बात को दर्शता भी है। जो दर्शक हॉरर फिल्मों को देखने से डरते हैं, वो 'अलोन' को पूरा सिनेमाघर बुक करके अकेले भी देख सकते हैं।

फिल्म का बचा हुआ रिव्यू अगली स्लाइड में पढ़ें। साथ ही, मूवी रिव्यू का वीडियो भी देखें...

X
Movie Review : Alone
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..