--Advertisement--

Movie Review:'जैकपॉट'

'जैकपॉट' एक फुल स्पीड से भागती थ्रिलर मूवी है, जिसमें क्रेजी कैरेक्टर्स हैं. सारी फिल्म गोवा में बने एक जैकपॉट नाम के बोट कैसीनो के चारों ओर घूमती है.

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2013, 09:42 AM IST
movie review: jackpot

'जैकपॉट' एक फुल स्पीड से भागती थ्रिलर मूवी है, जिसमें क्रेजी कैरेक्टर्स हैं. सारी फिल्म गोवा में बने एक जैकपॉट नाम के बोट कैसीनो के चारों ओर घूमती है. गोवा की शान कहलाने वाला ये कैसीनो 24 आवर खुला रहता है. कुछ यंगस्टर्स फुल प्लानिंग के साथ इस कैसीनों में कॉन गेम खेलने आते हैं.

सब कुछ परफेक्ट प्लानिंग के साथ स्टा‍र्ट होता है लेकिन इस प्लानिंग में अचानक सब गड़बड़ होने लगता है. माया(सनी लियोनी ) और र्फैंकिस (सचिन जोशी) की एंट्री पूरी कहानी ही बदल देती है.

नतीजा कॉन के साथ धोखा और चालों पर चाल. कैसीनो का मैनेजर (नसीरुद्दीन शाह) इस खेल को समझ रहा है लेकिन माया की अदाओं से हैरान है. नतीजा हर कोई एक दूसरे के अगेंस्ट है और एक दूसरे पर डाउट कर रहा है इसके बीच हल्का सा रोमांस भी है जो कहानी को एक अलग शेड देता है.

इस कहानी में नया कुछ नहीं है ना कैजाद का डायरेक्शन ना सनी की बोल्डनेस और एक्सपोजर. बस एक ही चीज अलग है उलझे उलझे से अपनी जगह तलाशते नसीरुद्दीन शाह. बाकी सब कुछ वही है रिवेंज, लस्ट और लव के बीच झूलती एक आम कहानी जिसे तोशी और शारिब ने अपने म्यूजिक से बचाने की कोशिश की है मगर यह फ़िल्म आपको बांधे रखने में बिलकुल नाकाम साबित होती है। हम तो यही सलाह देंगे कि इस फ़िल्म को देखने का रिस्क न ही उठाएं तो सही होगा।

X
movie review: jackpot
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..