--Advertisement--

Movie Review: एक अच्छे फैमिली ड्रामा का है इंतजार तो देखें 'कपूर एंड संस'

'कपूर एंड संस' डायरेक्टर शकुन बत्रा का फैमिली ड्रामा है, जिसमें उन्होंने रोमांस, फन और इमोशंस का तड़का लगाया है।

Dainik Bhaskar

Mar 18, 2016, 10:34 AM IST
'कपूर एंड संस' के पोस्टर में फवा 'कपूर एंड संस' के पोस्टर में फवा
क्रिटिक रेटिंग 3/5
स्टार कास्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, फवाद खान, ऋषि कपूर, रत्ना पाठक और रजत कपूर
डायरेक्टर शकुन बत्रा
प्रोड्यूसर हीरू जौहर, करन जौहर और अपूर्वा मेहता
म्यूजिक डायरेक्टर अमाल मलिक, बादशाह, अर्को, तनिष्क बागची, बेनी दयाल और नुक्लेया
जॉनर फैमिली ड्रामा
प्रोड्यूसर करन जौहर की फिल्म 'कपूर एंड संस' रिलीज हो गई है। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, फवाद खान और ऋषि कपूर अहम रोल में हैं।क्या है फिल्म की कहानी...
फिल्म की कहानी खासकर राहुल कपूर (फवाद खान) और अर्जुन कपूर (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ऐसी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं, जहां के मेंबर्स आपस में लड़ते-झगड़ते रहते हैं। इस फैमिली के 90 साल के मुखिया अमरजीत कपूर (ऋषि कपूर) की अंतिम इच्छा एक फैमिली फोटो की रहती है, जिसके नीचे 'कपूर एंड संस सिंस 1921 लिखा हो। कहानी में कई ट्विस्ट आते हैं। जैसे कि राहुल और अर्जुन एक ही लड़की टिया सिंह (आलिया भट्ट) से प्यार करते हैं। जब दोनों को इस बात का पता चलता है तो क्या होता है और क्या अमरजीत कपूर की अंतिम इच्छा पूरी हो पाती है? ऐसे ही कई सवाल हैं, जिनके जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
कैसा है शकुन बत्रा का डायरेक्शन...
शकुन बत्रा की स्क्रिप्ट काफी अच्छी है। उन्होंने कहानी में कई ट्विस्ट डाले हैं, जो ऑडियंस को शुरुआत से आखिर तक बांधे रखते हैं। एक ही छत के नीचे रहने के बावजूद फैमिली के बीच होने वाली खटपट को शकुन ने बखूबी दिखाया है। इसके अलावा, उन्होंने फिल्म में रोमांटिक, फनी और इमोशनल मोमेंट्स को भी बेहद खूबसूरती से दिखाया है।
कैसा है स्टारकास्ट का परफॉर्मेंस...
आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान अपने-अपने रोल्स में फिट बैठे हैं। वहीं, ऋषि कपूर, रत्ना पाठक और रजत कपूर ने भी अपने किरदारों के साथ न्याय किया है। यानी कि एक्टिंग के बेस पर फिल्म में कोई कमी नहीं है।
फिल्म का म्यूजिक...

फिल्म का म्यूजिक अच्छा है। 'कर गई चुल' फिल्म की रिलीज के पहले ही टॉप लिस्ट में जगह बना चुका है। इसके अलावा, 'बोलना', 'बुद्धू सा मन', 'ओ साथी मेरे' और 'लेट्स नाचो' भी ऑडियंस को अट्रैक्ट करते हैं।
देखें या नहीं...
यदि आप कई दिनों से एक अच्छे फैमिली ड्रामा का इंतजार कर रहे हैं तो 'कपूर एंड संस' आपको निराश नहीं करेगी।
X
'कपूर एंड संस' के पोस्टर में फवा'कपूर एंड संस' के पोस्टर में फवा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..