विज्ञापन

Movie Review: एंटरटेनिंग नहीं है ये 'Love Games'

Dainik Bhaskar

Apr 08, 2016, 01:35 PM IST

फिल्म 'लव गेम्स' एक इरॉटिक अर्बन थ्रिलर है, जिसे विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया है।

Movie Review: Love Games
  • comment
क्रिटिक रेटिंग
2/5
स्टार कास्ट
पत्रलेखा, तारा अलीशा बेरी और गौरव अरोड़ा
डायरेक्टर
विक्रम भट्ट
प्रोड्यूसर
मुकेश भट्ट-महेश भट्ट
म्यूजिक डायरेक्टर
संगीत सिद्धार्थ
जॉनर
अर्बन-थ्रिलर
विक्रम भट्ट अपनी हॉरर और इरॉटिक थ्रिलर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और इस बार भी उन्होंने अर्बन थ्रिलर फिल्म 'लव गेम्स' बनाने की कोशिश की है, आइए जानते है कैसी है ये फिल्म।
कहानी...
फिल्म की स्टोरी विडो रमोना रायचंद (पत्रलेखा) और समीर सक्सेना उर्फ़ सैम (गौरव अरोड़ा) नाम के दो अमीर लोगों की है। सैम की मां उसे बचपन में छोड़ कर चली जाती है, जिसकी वजह से वो प्यार पर यकीन नहीं करता। अपने अकेलेपन से परेशान ये दोनों मिलकर एक प्लान बनाते हैं, जिसके मुताबिक दोनों बड़ी-बड़ी पेज-3 पार्टीज में जाते हैं और वहां खुश रहने वाले कपल्स को अलग करने वाला 'लव गेम' खेलते हैं। इसी बीच जब सैम, अलीशा (तारा अलीशा बेरी) से मिलता है तो उसे अलीशा से प्यार हो जाता है। ये बात रमोना को बिल्कुल पसंद नहीं आती है और यहीं से कहानी एक नया मोड़ लेती है।
डायरेक्शन...
डायरेक्शन के लिहाज से फिल्म सही है। कुछ चुनिंदा किरदार हैं, जिनके इर्द-गिर्द फिल्म घूमती है। सॉन्ग्स के साथ-साथ सीक्वेंस वैसे ही शूट किए गए हैं, जैसे अक्सर आप विक्रम भट्ट की फिल्मों में देखते हैं। मनोज सोनी की सिनेमेटोग्राफी काबिले तारीफ है। लेकिन फिल्म में विक्रम क्या दिखाना चाहते हैं, ये आखिर तक समझ नहीं आता।
परफॉर्मेंस...
‘सिटीलाइट्स’ के बाद अपनी दूसरी फिल्म में पत्रलेखा ने 'रमोना' का किरदार काफी अच्छे तरीके से निभाया है। पहली फिल्म के हिसाब से मॉडल टर्न एक्टर गौरव अरोड़ा ने भी अच्छा काम किया है। तारा अलीशा बेरी ने अपना रोल बेहतरीन तरीके से निभाया है। हितेन तेजवानी का रोल छोटा लेकिन अच्छा है।
फिल्म का म्यूजिक...
फिल्म का म्यूजिक रिलीज से पहले तो ज्यादा नहीं चला, लेकिन फिल्म के दौरान गाने अच्छे लगते हैं और कहानी का साथ भी निभाते हैं।
देखें या नहीं...
अगर आप विक्रम भट्ट के जॉनर की फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो ही इस फिल्म को देखें वरना किसी और ऑप्शन को चुन सकते हैं।

X
Movie Review: Love Games
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन