रिव्यूज़

--Advertisement--

Movie Review: कहानी से लेकर डायरेक्शन तक, हर मामले में फीकी है रांची डायरीज

डायरेक्टर सात्विक मोहंती की बतौर डायरेक्टर ये पहली फिल्म है।

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2017, 12:28 PM IST
रांची डायरीज रांची डायरीज

रेटिंग

1.5/5

स्टार कास्ट

अनुपम खेर, सतीश कौशिक, जिमी शेरगिल, हिमांश कोहली और सौंदर्या शर्मा

डायरेक्टर

सात्विक मोहंती

प्रोड्यूसर

अनुपम खेर और रश्मिन मजिठिया

म्यूजिक

जीत गांगुली

जॉनर

ड्रामा

डायरेक्टर सात्विक मोहंती की बतौर डायरेक्टर ये पहली फिल्म है। इससे पहले वो कुछ फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज हो गई है तो तो कैसी बनी ये फिल्म आइए जानते हैं....

कहानी-

ये कहानी रांची की रहनी वाली ‘गुड़िया’ की है जिसका किरदार सौंदर्या ने निभाया है। वो फैशन क्वीन नाम से एक एल्बम बनाती है जिसकी मदद से वो पूरी दुनिया में छा जाना चाहती है। इस काम में उसकी मदद करते हैं मनीष (हिमांश कोहली) और पिंकू (ताहा शाह)। तीनों की जिंदगी में उस समय ट्विस्ट आता है जब ठाकुर भैया (अनुपम खेर) की एंट्री होती है। यहीं से तीनों की जिंदगी में उतार चढ़ाव आने लगते हैं। फिल्म में ये बच्चे कैसे अनुपम खेर से अपनी पीछा छुड़ाते हैं और क्या सौंदर्या वर्ल्ड फेमस सिंगर बन पाती है, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी

डायरेक्शन

इस फिल्म को सात्विक मोहंती ने डायरेक्ट किया है। बता दें ये पहली फिल्म है जिसे सात्विक ने डायरेक्ट किया है हालांकि इससे पहले वो कुछ फिल्मों के को- डायरेक्ट रह चुके हैं। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और स्क्रिपटिंग में भी कुछ खास दम नहीं है। आपको वही घिसा पिटा फील मिलेगा, कोई भी सीन इतना खास नहीं है कि आपको बांधे रखे। कहानी के साथ साथ डायरेक्शन और भी कई बेहतर हो सकता था।

एक्टिंग

बात अगर एक्टिंग की हो तो सौंदर्या को देखकर ऐसा लगता नहीं है कि उनकी पहली फिल्म है। वहीं हिमांश और बाकी एक्टर्स ने भी अच्छा सपोर्ट दिया है। लेकिन बात अगर अनुपम खेर और जिमी शेरगिल की एक्टिंग की हो तो, उनकी एक्टिंग में हमेशा की तरह मजबूती और दम देखने को मिलता है।

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक जीत गांगूली का है। म्यूजिक ठीक ठाक है लेकिन प्रमोशन की कमी के चलते ज्यादा सुने नहीं गए और हिट नहीं हो पाए। हालांकि फिर भी म्यूजिक और अच्छा हो सकता था। फिल्म में कोई भी ऐसा गाना नहीं है जो आपकी जुबां पर चढ़ जाए।

देखें न देखें

अगर आप इन में से किसी भी एक्टर के फैन हैं तो ही ये फिल्म आपको देखनी चाहिए।

X
रांची डायरीजरांची डायरीज
Click to listen..