--Advertisement--

Movie Review: 'टाइम आउट' डिफरेंट कॉन्सेप्ट है फिल्म की जान

डायरेक्टर रिखिल बहादुर की नई फिल्म ‘टाइम आउट’ यूथ्स पर बेस्ड है।

Dainik Bhaskar

Sep 25, 2015, 01:02 PM IST
Movie Review of timeout
एंटरटेनमेंट डेस्क. फिल्म की कहानी दो भाईयों की दोस्ती, नोक-झोंक और उनके इमोशनल रिश्ते पर बेस्ड है। इस मूवी के जरिए चिराग मल्होत्रा, प्रणय पचौरी और काम्या शर्मा नाम के तीन एक्टर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहें हैं। फिल्म को वायकॉम 18 ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म का नाम

टाइम आउट

क्रिटिक रेटिंग

3/5

स्टार कास्ट

चिराग मल्होत्रा, प्रणय पचौरी, काम्या शर्मा

डायरेक्टर

रिखिल बहादुर

प्रोड्यूसर

वायकॉम 18

संगीत

संदेश शांडिल्य

जॉनर

फैमिली ड्रामा
स्टोरी: फिल्म की स्टोरी 14 साल के गौरव और उसके भाई मिहिर के इर्द-गिर्द घूमती है। गौरव के लिए उसका भाई हीरो है, लेकिन जब उसे इस बात का पता चलता है कि उसका भाई गे है। तो उसे गहरा धक्का लगता है। इसके बाद कैसे उसकी सोच बदलती है और किस तरह वो अपने भाई को सपोर्ट करता है। ये इस फिल्म की बाकी की कहानी है।
एक्टिंग: गौरव के रोल में चिराग मल्होत्रा ने बेहतरीन एक्टिंग की है। उनकी मासूमियत दिल को छू जाती है। प्रणय पचौरी ने भी समलैंगिक मिहिर के रोल में अच्छा काम किया है। उनकी एक्टिंग नैचुरल है। फिल्म के बाकी एक्टर्स ने भी ठीक ठाक काम किया है।
डायरेक्शन: रिखिल बहादुर एक अच्छा सब्जेक्ट लेकर आए है लेकिन फिल्म को बनाने में उनसे कुछ चूक हो गई है। फिल्म में ऐसे कई सीन है, जिन्हें हटाया जा सकता था। फिल्म कई बार मुद्दे से भटक जाती है, जिसे वजह से दर्शकों को बांध नहीं पाती।
म्यूजिक: संदेश शांडिल्य का म्यूजिक एवरेज है। फिल्म में ऐसा कोई गाना नहीं है, जो लोगों को लंबे समय तक याद रहे।
X
Movie Review of timeout
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..