--Advertisement--

Movie review: सम्राट एंड कंपनी

फिल्म की कहानी है डिम्पी सिंह (मदालसा शर्मा) की जो अपने घर में होने वाली अजीबोगरीब घटनाओं से बेहद परेशान है। उसे लगता है कि घर में भूत प्रेत का साया है।

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2014, 06:18 PM IST
movie review: samrat and company

कहानी: फिल्म की कहानी है डिम्पी सिंह (मदालसा शर्मा) की जो अपने घर में होने वाली अजीबोगरीब घटनाओं से बेहद परेशान है। उसे लगता है कि घर में भूत-प्रेत का साया है।

इस मुसीबत का हल पाने के लिए वह डिटेक्टिव एजेंसी चला रहे सम्राट एंड कंपनी के हेड सम्राट(राजीव खंडेलवाल) से संपर्क करती है। सम्राट डिम्पी की मदद करने के लिए उसके घर आता है जहां उसे भी कुछ रहस्यमयी चीजें दिखाई पड़ती हैं। स्थिति तब और मुश्किल हो जाती है जब घर में एक व्यक्ति का मर्डर हो जाता है।

इन सबके पीछे किसका हाथ है, आखिर क्यों हो रही हैं घर में अजीबोगरीब वारदातें? सम्राट इसी की पड़ताल करता है,क्या वह इसका कारण खोज पाता है? फिल्म में यही दिखाया गया है।

एक्टिंग: अपनी एक्टिंग स्किल्स से राजीव खंडेलवाल ने हमेशा ही अपने फैन्स को इम्प्रेस किया है। इस फिल्म में भी उनकी एक्टिंग बढ़िया है। डिटेक्टिव के रोल में राजीव बिल्कुल फिट बैठे हैं। नई एक्ट्रेस मदालसा शर्मा की एक्टिंग कमजोर है।

क्या देखनी चाहिए फिल्म: राजीव की एक्टिंग फिल्म की USP है मगर फिल्म की कहानी कमजोर है. ऐसी फिल्मों में जबरदस्त सस्पेंस की उम्मीद की जाती है मगर इस फिल्म में आगे क्या होने वाला है आप आसानी से पहले ही भांप जाते हैं।

कुल मिलाकर कहा जाए तो फिल्म अच्छी बन सकती थी मगर निर्देशक कहीं-कहीं चूक गए जिसकी वजह से फिल्म में वो बात नहीं आ पाई जिसकी आप उम्मीद करते हैं। ऐसी फिल्में सिनेमाघर में जाने के बजाए कुछ समय बाद टेलीविजन पर ही देख ली जाएं तो बेहतर रहता है।

X
movie review: samrat and company
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..