--Advertisement--

Movie Review: ‘टोटल सियापा’

Movie Review: ‘टोटल सियापा’

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2014, 03:27 PM IST
Movie Review: Total Siyapaa
बॉक्स ऑफिस पर 7 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्मों में ‘टोटल सियापा’ दूसरी फिल्मों पर भारी दिखाई दे रही है। जबरदस्त कॉमेडी और रोमांस से भरपूर ये फिल्म दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर रही है। फिल्म में अली जफर ने पाकिस्तानी लड़के अमन और यामी गौतम ने भारतीय लड़की आशा का किरदार निभाया है।
फिल्म की कहानी
अमन लंदन में रहता है और उसे आशा से प्यार हो जाता है। अमन आशा से शादी करने के लिए उसके घरवालों से मिलने जाता है। आशा का परिवार लंदन में ही रहता है, लेकिन अपने काम के सिलसिले में आशा अपने घर वालों से अलग रहती है। यहीं से शुरू हो जाता है टोटल सियापा। दरअसल, आशा के घरवालों को अमन इम्प्रेस करना चाहता है, लेकिन जब घरवालों को मालूम चलता है कि अमन पाकिस्तानी है, तो फिर उसकी सारी स्कीम फेल हो जाती है। फिल्म में यहां से जमकर कॉमेडी शुरू हो जाती है। कॉमेडी भी ऐसी जो आपको उठ-उठकर हंसने पर मजबूर कर देगी।
फिल्म में अली जफर, यामी गौतम के साथ अनुपम खेर और किरण खेर भी दिखाई देंगे। ये पहला मौका है जब रियल लाइफ की ये जोड़ी रील लाइफ में भी एक साथ नजर आ रही है।
डायरेक्टर ई. निवास की कॉमेडी टाइमिंग
डायरेक्टर ई. निवास ने फिल्म में कॉमेडी टाइमिंग का पूरा ध्यान रखा है। उन्होंने दावा किया है कि जो भी इस फिल्म को देखेगा, उसे हंसना ही होगा। उन्होंने कहा है कि 'टोटल सियापा' एक मनोरंजक फिल्म है। उन्हें उम्मीद है कि दर्शक इसे बेहद पसंद करने वाले हैं।
अली, यामी की नजर में 'टोटल सियापा'
यामी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2012 में ‘विक्की डोनर’ से की थी। उनका कहना है कि उन्हें आइटम नंबर करना पसंद नहीं है। उन्हें 'टोटल सियापा' की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी और आगे भी वो इस तरह की फिल्में करना चाहेंगी। दूसरी तरफ, अली जफर को लगता है कि इस फिल्म का मजा दोनों मुल्कों (भारत और पाकिस्तान) के दर्शकों को आएगा। अली बॉलीवुड अभिनेता होने के साथ पाकिस्तानी गायक भी हैं।
X
Movie Review: Total Siyapaa
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..