Movie Review: मसाला फिल्म है 'तूतक तूतक तूतिया' / Movie Review: मसाला फिल्म है 'तूतक तूतक तूतिया'

तमिल इंडस्ट्री में कई सारी फिल्में बनाने के बाद अब डायरेक्टर विजय ने हॉरर कॉमेडी फिल्म बनायी है जो उनकी पहली हिंदी फिल्म है , साथ ही इसे तमिल और तेलुगु में भी शूट किया गया है।

dainikbhaskar.com

Oct 07, 2016, 06:03 AM IST
Movie Review tutak tutak tutiya
क्रिटिक रेटिंग 2 /5
स्टार कास्ट प्रभु देवा, तमन्ना भाटिया , सोनू सूद, मुरली शर्मा
डायरेक्टर विजय
प्रोड्यूसर सोनू सूद
संगीत साजिद वाजिद, विशाल मिश्र
जॉनर हॉरर कॉमेडी
'तूतक तूतक तूतिया ' में शादी के इफेक्ट्स जैसा कॉन्सेप्ट है, लेकिन डिफरेंट ट्रीटमेंट के साथ। आइए जानते हैं आखिर कैसी है यह फिल्म -
कहानी...
यह कहानी कृष्णा (प्रभु देवा) की है, जो चाहता है कि उसकी शादी मॉडर्न लड़की से हो। लेकिन ऐसी कंडीशंस आती है कि उसे एक गांव की लड़की देवी (तमन्ना भाटिया) से विवाह करना पड़ता है। जब वो देवी को मुंबई लाता है तो बिना किसी को बताए उसे एक घर में रखता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब देवी के भीतर एक ऐसे भूत (रूबी) की एंट्री होती है जिसे एक्ट्रेस बनना था। अब वो देवी के जरिए अपना ख्वाब पूरा करना चाहती है। एक अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान देवी (रूबी) की मुलाकात सुपर स्टार राज खन्ना (सोनू सूद) से होती है और एक्टिंग का ऑफ़र मिलता है। अब कृष्णा के सामने सबसे बड़ा काम है अपनी पत्नी के भीतर से भूत को बाहर निकालना। क्या कृष्णा ये कर पाएगा? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
डायरेक्शन...
फिल्म का डायरेक्शन विजय ने अच्छा किया है। पूरी तरह से साउथ फिल्मों के जैसा मसाला नजर आता है। लोकेशंस के साथ साथ सिनेमैटोग्राफी भी अच्छी है। वैसे क्लाइमेक्स और बेहतर हो सकता था।
फिल्म की लिखावट टिपिकल साउथ इंडियन फिल्मों की याद दिलाती है, जिसमें आपको समय-समय पर पंच मिलते रहते हैं। हालांकि, सेकंड हाफ काफी कमजोर दिखाई पड़ता है, जिसे संभाला जाता तो फिल्म पूरी तरह से दिलचस्प लगती। फिल्म कुछ-कुछ 'रब ने बना दी जोड़ी' की याद दिलाती है।
स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस...
फिल्म में प्रभु देवा ने बढ़िया काम किया है, उनके इमोशंस से आप प्रभावित हो सकते हैं। तमन्ना भाटिया का काम भी अच्छा है। वहीं, सोनू सूद की मौजूदगी फिल्म को आगे ले जाती है। मुरली शर्मा और बाकी कलाकारों का काम भी अच्छा है।
फिल्म का म्यूजिक...
फिल्म का संगीत अच्छा है, रेल गड्डी, और टाइटल ट्रैक तो पहले से ही हिट हैं। वैसे फिल्मांकन के दौरान गाने कहानी की रफ़्तार को कमजोर बनाते हैं।
देखें या नहीं...
अगर हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्में पसंद हैं, तो एक बार देख सकते हैं।
X
Movie Review tutak tutak tutiya
COMMENT