Movie Review: मजेदार है \'गोलमाल अगेन\', लेकिन दिमाग लगाए बगैर देखें / Movie Review: मजेदार है 'गोलमाल अगेन', लेकिन दिमाग लगाए बगैर देखें

'गोलमाल अगेन' डायरेक्टर रोहित शेट्टी की हॉरर कॉमेडी फिल्म है।

DainikBhaskar.com

Oct 20, 2017, 11:32 AM IST
Golmaal Again Movie Review

क्रिटिक रेटिंग

3.5/5

स्टार कास्ट

अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, परिणीति चोपड़ा, तब्बू, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर, प्रकाश राज, अश्वनी कालसेकर, मुरली शर्मा, मुकेश तिवारी और वृजेश हिरजी

डायरेक्टर

रोहित शेट्टी

प्रोड्यूसर

रोहित शेट्टी और संगीता अहीर

म्यूजिक

अमाल मलिक, एस. थमन और डीजे

जॉनर

हॉरर कॉमेडी

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 'गोलमाल' सीरीज की यह चौथी फिल्म है। लेकिन यह बाकी तीनों फिल्मों की तुलना में ज्यादा मजेदार फिल्म है। डालते हैं रिव्यू पर एक नजर:-

कहानी

यह कहानी है पांच अनाथ दोस्तों गोपाल (अजय देवगन), माधव (अरशद वारसी), लकी (तुषार कपूर), लक्ष्मण 1 (श्रेयस तलपड़े) और लक्ष्मण 2 (कुणाल खेमू) की, जो ऊटी के जमनादास अनाथालय में पल-बढ़कर बाहर निकले हैं। जब उन्हें पता चलता है कि अनाथालय के हेड जमनादास का निधन हो गया है तो वे उनकी तेरहवीं में शामिल होने ऊटी पहुंचते हैं। यहां उन्हें भूत का अहसास होता है। इसी बीच उन्हें उस बात की जानकारी भी मिलती है कि वहां के एक कर्नल की बेटी की मौत कुछ समय पहले हुई है। आखिर कर्नल की बेटी की मौत के पीछे की वजह क्या है? भूत की मिस्ट्री क्या है? कैसे पांचों दोस्त भूत के चंगुल से खुदको बचा पाते हैं? ऐसे सवालों के जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन

रोहित शेट्टी ने अपने चिर-परिचित अंदाज में फिल्म का डायरेक्शन किया है। बड़े-बड़े और कलरफुल सेट्स देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म की शूटिंग ग्रैंड पैमाने पर की गई है। फिल्म के वन लाइनर्स और पंच ठहाके लगाने को मजबूर करते हैं। ताबड़तोड़ एक्शन भी देखने को मिलता है। अगर कमी की बात की जाए तो गानों की लंबाई फिल्म की रफ़्तार को कम करती है। इन्हें छोटा किया जा सकता था।

एक्टिंग

गोपाल के रोल में अजय देवगन, माधव के रोल में अरशद वारसी, लकी के रोल में तुषार कपूर, लक्ष्मण 1 और लक्ष्मण 2 के रोल में श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू ने जबरदस्त काम किया है। उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है। इसके अलावा, तब्बू और परिणीति चोपड़ा की एंट्री सरप्राइज करती है। प्रकाश राज, नील नितिन मुकेश और जॉनी लीवर सहित बाकी एक्टर्स ने भी अच्छा काम किया है।

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक बेहतरीन है। टाइटल ट्रैक के साथ ही फिल्म की शुरुआत होती है। 'मैंने तुझको देखा' सहित बाकी गाने भी सुनने में ठीक लगते हैं। फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी अच्छा है।

देखें या नहीं


फिल्म की टैगलाइन ही है 'लॉजिक नहीं, सिर्फ मैजिक'। यानी आप दिमाग का इस्तेमाल किए बगैर इस फिल्म को पूरी फैमिली के साथ एन्जॉय कर सकते हैं।

X
Golmaal Again Movie Review
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना