विज्ञापन

MOVIE REVIEW बेहतर हैं बाबा के भक्त ही देखें 'MSG-2'

Dainik Bhaskar

Sep 18, 2015, 10:02 AM IST

'एमएसजी-2' बाबा की कहानी है जिसका डायरेक्शन, प्रोडक्शन, म्यूजिक, आर्ट डायरेक्शन, एक्शन, कोरियोग्राफी से लेकर सबकुछ बाबा ने ही किया है।

Movie Review: MSG-2 The Messenger
  • comment

फिल्म का नाम

एमएसजी 2 : द मैसेंजर

क्रिटिक रेटिंग

1/5

स्टार कास्ट

गुरमीत राम रहीम सिंह, अर्पित रंका, हनी प्रीत इंसान,

चरण प्रीत इंसान, शान-ए-मीत इंसान, सुखविंदर सिंह

डायरेक्टर

गुरमीत राम रहीम सिंह

प्रोड्यूसर

गुरमीत राम रहीम सिंह

संगीत

गुरमीत राम रहीम सिंह

जॉनर

ड्रामा

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की फिल्म 'एमएसजी-2: द मैसेंजर' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के निर्देशन से लेकर लीड किरदार, संगीत और प्रोडक्शन तक सारे काम राम रहीम ने खुद किए हैं। फिल्म इसी साल रिलीज हुई 'एमएसजी: द मैसेंजर' की सीक्वल है।
पिछली फिल्म की तरह सीक्वल में भी बाबा ने अपना विज्ञापन किया है। फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स भी दिखाए गए है, जो साउथ की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दें। इंसान के रूप में दिखाए गए बाबा राम रहीम इसमें हाथी को दोनों हाथ से गिराते, उड़ती जिप्सी में जवान को थप्पड़ मारते और ढेर सारे अनबिलीवेबल स्टंट्स करते दिख रहे हैं।
फिल्म की कहानी राम रहीम के इर्दगिर्द घूमती है जो समाज की बुराइयों को दूर करने में लगा रहता है। वह आदिवासी लोगों को सभ्य बनाने के लिए मशक्कत करता है। लोगों की जीवन शैली बदलने के लिए बाबा की राहों में कितने रोड़े आते हैं। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
'एमएसजी-2' बाबा की कहानी है। फिल्म का डायरेक्शन, प्रोडक्शन, म्यूजिक, आर्ट डायरेक्शन, एक्शन, कोरियोग्राफी से लेकर सबकुछ बाबा ने ही किया है। प्रीक्वल के मुकाबले इस नई फिल्म में कुछ इम्प्रूवमेंट देखने को मिला है।
ये फिल्म खासकर बाबा के भक्तों के लिए बनाई गई है, तो इसे आप अपनी रिस्क पर ही देखें।

X
Movie Review: MSG-2 The Messenger
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन