--Advertisement--

Movie Review: 'आशिकी 2' वाला मैजिक क्रिएट नहीं कर पाए आदित्य-श्रद्धा

'ओके जानू' की कहानी लिव-इन रिलेशनशिप पर बेस्ड है। आदित्य और श्रद्धा 'आशिकी 2' के बाद इस फिल्म में वैसा ही मैजिक क्रिएट करने में असफल रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2017, 11:40 AM IST
'Ok Jaanu'
क्रिटिक रेटिंग 1.5/5
स्टारकास्ट आदित्य रॉय कपूर, श्रद्धा कपूर, नसीरुद्दीन शाह
डायरेक्टर शाद अली
प्रोड्यूसर मणि रत्नम, करन जौहर
म्यूजिक ए आर रहमान
जॉनर रोमांटिक ड्रामा
कहानी
'ओके जानू' की कहानी आदि और तारा के इर्दगिर्द घूमती है। आदि (आदित्य रॉय कपूर) लखनऊ से मुंबई आता है। रेलवे स्टेशन पर उतरते ही उसे सामने वाली पटरी पर कोई लड़की सुसाइड करती दिखती है। वह उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वह कहीं गायब हो जाती है। कुछ दिनों बाद उसी लड़की से आदित्य दोस्त की व्हाइट वेडिंग में मिलता है। वह लड़की कोई और नहीं बल्कि तारा (श्रद्धा कपूर) है। फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदलती है और ये लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का प्लान बनाते हैं। ऐसे में तारा अपना हॉस्टल छोड़ आदि के साथ लिव-इन में रहने उसके फ्लैट में आ जाती है। कुछ वक्त साथ रहने के बाद, दोनों अलग होने का फैसला लेते है और आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाने की प्लानिंग करते हैं। ऐसे में इनकी लव-स्टोरी किस अंजाम तक पहुंचेगी? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
डायरेक्शन
शाद अली का डायरेक्शन ठीक-ठाक है। रवि के चंदन की सिनेमैटोग्राफी की तारीफ करनी होगी। लेकिन इसकी कहानी और बेहतर बनाई जा सकती थी। फिल्म का फर्स्ट हाफ प्रिडिक्टेबल है। 'ओके जानू' की स्टोरी दर्शकों को बांध नहीं पाती।
म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान और लिरिक्स गुलजार की है। इसके गाने रिलीज से पहले ही फैन्स की जुबां पर थे।
स्टारकास्ट
'आशिकी 2' की सुपर सक्सेस की बाद आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी को 'ओके जानू' में रिपीट किया गया। दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री अच्छी है, लेकिन एक्टिंग नहीं। इसे और बेहतर किया जा सकता था। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह ने शानदार परफॉर्मेंस दी है, उन्होंने आदि के मकान मालिक गोपी का किरदार निभाया है।
देखें या न?
अगर श्रद्धा और आदित्य के फैन हैं तो 'ओके जानू' देख सकते हैं। वैसे, टीवी प्रीमियर का इंतजार भी किया जा सकता है।
X
'Ok Jaanu'
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..