विज्ञापन

Movie Review: सिर्फ सनी लियोनी के फैन्स ही देखें 'वन नाइट स्टैंड' / Movie Review: सिर्फ सनी लियोनी के फैन्स ही देखें 'वन नाइट स्टैंड'

RJ ALOK

May 06, 2016, 11:21 AM IST

सनी लियोनी और तनुज विरवानी की यह फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' के इर्द-गिर्द घूमती है। डायरेक्टर ने कहानी को छोड़ हर चीज पर फोकस किया है।

Movie Review: 'One Night Stand'
  • comment
क्रिटिक रेटिंग 1.5/5
स्टारकास्ट सनी लियोनी, तनुज विरवानी, न्यारा बनर्जी
डायरेक्टर जैस्मीन डिसूजा
प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा, फारूख खान
म्यूजिक जीत गांगुली, मीत ब्रदर्स
जॉनर रोमांटिक थ्रिलर
कहानी
वन नाइट स्टैंड कहानी है सलीना (सनी लियोनी) और उर्विल (तनुज विरवानी) की। दोनों की मुलाकात पब में होती है, कुछ देर में ये एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं और फिर वन नाइट स्टैंड के बाद दोनों अलग हो जाते हैं। सलीना तो उर्विल को भूल जाती हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाती हैं। लेकिन शादीशुदा होने के बावजूद भी उर्विल सलीना को भूल नहीं पाता। इस वन नाइट स्टैंड के बाद उर्विल और उनकी पत्नी सिमरन की जिंदगी में भी हलचल मच जाती है। कहानी में ट्विस्ट तक आता है, जब उर्विल सलीना को पाने की दोबारा कोशिश करता है। आगे क्या होता है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
एक्टिंग
कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म दर फिल्म सनी लियोनी की एक्टिंग सुधरी है। वह अब बॉडी शो करने की जगह एक्टिंग पर ध्यान दे रही हैं। वहीं, तनुज विरवानी और बाकी स्टार्स ने अपने पार्ट को अच्छे से निभाया है।

डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्टर, DOP, डायलॉग्स तो अच्छे हैं। लेकिन कहानी में कुछ भी नयापन नहीं है, इसलिए यह उबाऊ लगती है। डायरेक्टर जैस्मीन डिसूजा की यह कहानी मुंबई, पुणे से होकर बैंकॉक तक जाती है। इसमें आपको कई बेहतरीन लोकेशन्स देखने को मिलेगी।
म्यूजिक
दो पैग मार.. पहले से ही हिट है। बाकी गाने भी कहानी को आगे बढ़ाते हैं। बैकग्राउंड स्कोर भी ठीक-ठाक है।
देखें या नहीं?
अगर आप सनी लियोनी के Die-hard फैन है तो बेशक इसे देखें। बाकी लोग निराश हो सकते हैं।

X
Movie Review: 'One Night Stand'
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन