रिव्यूज़

--Advertisement--

Movie Review: एडल्ट यदि थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं तो देखें 'PHOBIA'

इस थ्रिलर फिल्म में कहीं-कहीं आपको डर की अनुभूति भी होती है। थ्रिलर से भरी इस फिल्म को जरुर देखें।

Dainik Bhaskar

Aug 02, 2018, 01:50 PM IST
Movie Review Phobia

क्रिटिक रेटिंग

3/5

डायरेक्टर

पवन कृपलानी

स्टार कास्ट

राधिका आप्टे और सत्यजीत मिश्रा

प्रोड्यूसर

विकी रजनी

म्यूजिक डायरेक्टर

डेनियल बी जॉर्ज

जॉनर

साइकोलॉजिकल -थ्रिलर

डायरेक्टर पवन कृपलानी को थ्रिलर फिल्में बनाने का बड़ा शौक है और वो हमेशा ही अपनी ऑडियंस को सरप्राइज देते रहते हैं। इस बार उन्होंने एक साइकोलॉजिकल -थ्रिलर 'फोबिया' बनायी है ,आइए जानते हैं कैसी है ये फिल्म...

कहानी

यह कहानी मुंबई की रहने वाली महक(राधिका आप्टे) की है , जिसे एक खास तरह का फोबिया है। इस वजह से उसे हर पल डर लगता है, उसे किसी ना किसी के आने की आहट आती रहती है। महक की इस हालत की वजह से उसकी बहन और उसका दोस्त शान (सत्यदीप मिश्रा) उसे किसी अलग जगह पर शिफ्ट करते हैं। नए घर में भी महक की हालत में कोई सुधार नहीं होता। इस दौरान अलग अलग घटनाएं घटती हैं। आखिरी क्या है महक के फोबिया कि वजह और वह इससे बाहर निकल पाती है या नहीं? जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। फिल्म की कहानी नाम से साधारण लगती है लेकिन जैसे जैसे आगे बढ़ती है, कई ट्विस्ट और टर्न्स आपको सरप्राईज करते हैं।

जब गाली देने का मन होता तो क्या करती थीं राधिका?

डायरेक्शन

फिल्म का डायरेक्शन इसके हर एक फ्रेम में बखूबी नजर आता है। एक घर के भीतर होने वाली कई घटनाओं को दर्शाना काफी मुश्किल होता है, लेकिन पवन कृपलानी ने बखूबी निर्देशन किया है और फ्लैशबैक-प्रेजेंट की घटनाओं को अच्छे से दिखाया है। इस थ्रिलर फिल्म में कहीं-कहीं आपको डर की अनुभूति भी होती है।


परफॉर्मेंस

राधिका आप्टे ने एक बार फिर से सिद्ध कर दिया है कि उनके भीतर एक बेहतरीन एक्ट्रेस बसती हैं। फिल्म में कई ऐसे सीन आते हैं, जहां उनकी एक्टिंग का ठहराव दिखाई पड़ता है। सत्यदीप मिश्रा ने भी अच्छा काम किया है।


म्यूजिक

फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है।

देखें या नहीं

अगर एडल्ट हैं और थ्रिलर फिल्में देखना पसंद हैं तो एक बार जरूर देख सकते हैं।

X
Movie Review Phobia
Click to listen..