--Advertisement--

Movie Review: पुरानी कहानी में नया फ्लेवर, ऐसी है 'प्यार का पंचनामा-2'

नई फिल्म की स्क्रिप्ट काफी हद तक आपको प्रिक्वल जैसी लगेगी। लेकिन यहां रिश्ते को और आगे बढ़ाकर दिखाया गया है। कहानी बेहतरीन है, स्टार्स की एक्टिंग ने इसे खास बनाया है।

Dainik Bhaskar

Oct 16, 2015, 07:54 AM IST
Movie Review: 'Pyaar Ka Punchnama 2'

फिल्म का नाम

'प्यार का पंचनामा-2'

क्रिटिक रेटिंग

3/5

डायरेक्टर

लव रंजन

स्टार कास्ट

कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा, सोनाली सहगल, इशिता शर्मा,

ओंकार कपूर, सनी सिंह

प्रोड्यूसर

अभिषेक पाठक

म्यूजिक डायरेक्टर

तोशी सबरी, क्लिंटन सेरेजो, हितेश सोनिक, लव रंजन

जॉनर

रोमांटिक-कॉमेडी

2011 में आई सुपरहिट फिल्म 'प्यार का पंचनामा' तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म ने दर्शकों पर खास छाप छोड़ी थी। उसी कहानी में नए फ्लेवर्स डालकर डायरेक्टर लव रंजन 'प्यार का पंचनामा-2' ले आए हैं। 'PKP' की तरह यह फिल्म भी आपको निराश नहीं करेगी।
स्टारकास्ट
सीक्वल से फिल्म की लीड एक्ट्रेस नुशरत भरुचा, सोनाली सहगल और इशिता शर्मा की वापसी हुई है। बात करें एक्टर्स की तो कार्तिक आर्यन के साथ दो नए चेहरों की एंट्री हुई है। ओंकार कपूर और सनी सिंह ने दिव्येंदु शर्मा (लिक्विड) और रायो बखिरता (ठाकुर) को रिप्लेस किया गया है।
कहानी
'PKP-2' कहानी है तीन लड़कों गोगो (कार्तिक आर्यन), चौका (सनी सिंह) और ठाकुर (ओंकार कपूर) की। मौज-मस्ती से अपनी लाइफ जी रहे इन लड़कों की जिंदगी में एंट्री होती है गर्लफ्रैंड की। गोगो के साथ रचिका उर्फ चीकू (नुशरत भरुचा), चौका के साथ सुप्रिया (सोनाली सहगल) और ठाकुर दिल दे बैठते हैं कुसुम (इशिता शर्मा) को। अब इन तीन कपल्स की प्यार भरी लाइफ में जब लगता है लव का तड़का, तो क्या होता है? लड़के लड़कियों की किन-किन बातों से परेशान हो जाते हैं? किस तरह गर्लफ्रेंड अपने ब्वॉयफ्रेंड को नचाती हैं? यही फिल्म में दिखाया गया है। बेशक सीक्वल का प्लॉट वही है, लेकिन इसे मजेदार ढंग से दर्शकों के सामने परोसा गया है।
स्क्रिप्ट
फिल्म की स्क्रिप्ट काफी हद तक आपको पहली फिल्म जैसी ही लगेगी। लेकिन यहां रिश्ते को और आगे बढ़ाकर दिखाया गया है। लड़कियों को क्या पसंद है और किस बात पर उनका मूड खराब हो जाए, इसको भी अलग-अलग डायलॉग्स के जरिए बयां किया गया है। पिछली फिल्म की तरह यह फिल्म भी दर्शकों का ध्यान बटोरेगी। फिल्म के राइटर्स राहुल मोदी, तरुण जैन और लव रंजन ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि कहानी ही फिल्म का मूल अंश है। तीनों ने कहानी में जान डाली है, जो ऑडियंस को पंसद आएगी। सभी वर्ग के लोग खासकर पुरुष इस कहानी से जुड़ पाएंगें।
एक्टिंग
'PKP-2' में स्टार्स ने बेहद रियलिस्टिक परफॉर्मेंस दी है। एक्टिंग की बात करें तो कार्तिक आर्यन बेहतरीन लगे हैं। सीक्वल में भी आपको उनकी नॉन-स्टॉप स्पीच सुनने को मिलेगी। ओंकार कपूर और सनी सिंह ने अपने पार्ट को बखूबी निभाया है। फिल्म की लीडिंग लेडीज भी आपको टोटली एंटरटेन करेंगी।
कमजोर कड़ी
'PKP-2' का म्यूजिक इसकी कमजोर कड़ी है। फिल्म देखकर ऐसा लगता है कि इसमें जबरदस्त गाने डाले गए हैं। कोई भी गाना ऐसा नहीं है जो आपको याद रहेगा।
क्यों देखें?
कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि लव रंजन का डायरेक्शन, स्टार्स की एक्टिंग और सुधीर के चौधरी की सिनेमेटोग्राफी फिल्म का हाइलाइट प्वाइंट है। कहानी आज के यूथ को ध्यान में रखकर लिखी गई है, निश्चित रूप से आप इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स का रूख कर सकते हैं।
X
Movie Review: 'Pyaar Ka Punchnama 2'
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..