--Advertisement--

Movie Review: मर्डर रिवेंज पर आधारित थ्रिलर है 'राख'

1989 में आमिर खान की थ्रिलर फिल्म 'राख' रिलीज हुई थी जिसे नेशनल अवार्ड्स मिला था। डायरेक्टर मिलाप झावेरी ने उसी नाम से 20 मिनट्स की एक शार्ट फिल्म बनायी है। टी सीरीज प्रोड्यूस्ड यह फिल्म इन्टरनेट पर रिलीज होगी।

Dainik Bhaskar

Nov 08, 2016, 12:40 PM IST
review of a short movie Raakh
क्रिटिक रेटिंग 3 /5
स्टार कास्ट वीर दास, शाद रंधावा, ऋचा चड्ढा
डायरेक्टर मिलाप झावेरी
प्रोड्यूसर टी सीरीज
संगीत मिथुन
जॉनर थ्रिलर
कहानी
डायरेक्टर की एक फिल्म 'मस्तीजादे' कुछ महीने पहले ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म में भी वीर दास और शाद रंधावा थे। इन्हीं दोनों के साथ मिलाप ने ये शार्ट फिल्म बनायी है। राख एक रिवेंज ड्रामा है। इसमें दिखाया है कि किसी अपने को खोने का क्या पेन होता है। एक क्रिमिनल जिसे किया को मारकर बस कुछ मिनटों का सेटिस्फेक्शन मिला, कैसे किसी और की जिन्दगी पूरी तहस-नहस कर देता है। क्या ये इंसान बस जेल के कुछ साल डिसर्व करता है? यह फिल्म एक हस्बैंड (वीर दास) की कहानी है जिसनें अपनी वाइफ (ऋचा चड्ढा) के मर्डर का बदला लिया।
डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है। एक ही लोकेशन पर 20 मिनट तक कहानी को होल्ड करके रखने में मिलाप सफल रहे हैं। कैमरा वर्क, डायलॉग्स और विजुअल्स सभी इम्प्रेसिव है जो आपको बांधकर रखते हैं।
स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस...
फिल्म में वीर दास और शाद रंधावा के बीच महत्वपूर्ण सिक्वेंस है जिसमें दोनों ने बहुत अच्छा अभिनय किया है। ऋचा चड्ढा की मौजूदगी भी फ्रेम को और बेहतर बना के रखती है।
फिल्म का म्यूजिक...
फिल्म में सोनू निगम का गाया हुआ सॉन्ग है, जिसके लिरिक्स रश्मि विराग के हैं। गाने के बोल काफी इम्प्रेसिव हैं। फिल्म का बैकग्राउन्ड म्यूजिक अच्छा है।
देखें या नहीं...
फिल्म इन्टरनेट पर रिलीज होने वाली है, इस थ्रिलर को एक बार जरूर देख सकते हैं।
X
review of a short movie Raakh
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..