विज्ञापन

Movie Review: रिवॉल्वर रानी

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2014, 01:19 AM IST

रिवॉल्वर रानी है हटके मसाला मूवी, कंगना की जबरदस्त एक्टिंग ने डाली जान

Revolver Rani Movie Review
  • comment
प्लॉट: रिवॉल्वर रानी में कंगना रनोट ही हीरो, हीरोइन और सपोर्टिंग एक्टर भी हैं।
ये गुंडों और बंदूकों वाली सामान्य एक्शन मूवी नहीं है, जो हमारे फिल्ममेकर्स द्वारा अक्सर बनाई जाती है। मूवी के डायरेक्टर साईं कबीर श्रीवास्तव हैं। इस मूवी में कंगना रनोट अल्का सिंह के किरदार में नजर आई हैं। अल्का सिंह एक दबंग, निडर और क्रेजी पॉलिटिशियन हैं। कंगना का अजीबोगरीब अंदाज न सिर्फ आपको हंसने को मजबूर करेगा, बल्कि फिल्म के अंत में आपकी आंखें भी नम कर देगा।
कंगना ने कठिन रोल में जान डाल दी है। डायरेक्टर साईं कबीर श्रीवास्तव ने कंगना के बारे में कहा है कि उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। इन्होंने इस किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म देखने वाले व्यक्ति को आसानी से पता चलेगा कि कंगना ने अपने किरदार में जान डालने के लिए किन चुनौतियों का सामना किया है।
क्या कंगना ही इस फिल्म की स्टार हैं?
कंगना फिल्म की हीरोइन, हीरो और सपोर्टिंग एक्ट्रेस हैं। यह उनका किरदार और परफॉरमेंस ही है जो रिवॉल्वर रानी को एक स्पेशल मूवी बनाता है। इसे इस बात से ही समझा जा सकता है कि बॉलीवुड में कंगना के अलावा ऐसी कोई एक्ट्रेस नहीं है जो अल्का सिंह जैसा कैरेक्टर प्ले कर सके।
जिस अभिनेत्री ने अपने करियर के शुरुआत से ही गर्ल्स नेक्स्ट डोर वाले रोल किए हों, वो अचानक ही बॉलीवुड में एक्टिंग क्वीन बन गई है।
क्या यह एक आम एक्शन फिल्म है?
नहीं। यह एक आम एक्शन फिल्म नहीं है। इसमें एक आम एक्शन फिल्म से बहुत कुछ ज्यादा है। अल्का सिंह की मौजूदगी और उसके अनोखे अंदाज ने इस फिल्म बहुत ही रोचक बना दिया है।
वीर दास, पीयूष मिश्रा सहित अन्य कलाकारों का किरदार कैसा है?
पीयूष मिश्रा फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। अक्सर वो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर फिल्म के लीड एक्टर को भी पछाड़ देते हैं। हालांकि, पीयूष की एक्टिंग कंगना की एक्टिंग के आगे थोड़ी फीकी पड़ जाती है। वहीं, वीर दास की बात करें तो उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय भी नहीं किया है।
फिल्म का डायरेक्शन कैसा है?
डायरेक्टर साईं कबीर श्रीवास्तव ने फिल्म को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। मूवी आपको पूरे समय बांधे रखती है। रिवॉल्वर रानी के डायरेक्शन के लिए साईं श्रीवास्तव बधाई के पात्र हैं, क्योंकि मूवी में इन्होंने अपना पूरा एफर्ट लगाया है। कुछ सीन छोड़कर आप पूरी मूवी एन्जॉय कर सकते हैं।
क्यों देखें रिवॉल्वर रानी
यह एक स्पेशल मूवी है जिसे इसके किरदारों ने खास बनाया है। कंगना की शानदार परफॉरमेंस को आप मिस नहीं करना चाहेंगे। बॉलीवुड की क्वीन के लिए इस फिल्म को देखिए।

X
Revolver Rani Movie Review
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन