विज्ञापन

Movie Review: एक्शन अच्छा, लेकिन कमजोर है 'रॉकी हैंडसम की कहानी

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2016, 11:14 AM IST

'रॉकी हैंडसम' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया है।

Movie Review: Rocky Handsome
  • comment

क्रिटिक रेटिंग

2.5/5

स्टार कास्ट

जॉन अब्राहम, श्रुति हासन, दीया चलवाड, नतालिया कौर, निशिकांत कामत

डायरेक्टर

निशिकांत कामत

प्रोड्यूसर

सुनीर खेत्रपाल और जॉन अब्राहम

म्यूजिक डायरेक्टर

सनी बावरा- इंदर बावरा, अंकित तिवारी और बॉम्बे रॉकर्स

जॉनर

एक्शन थ्रिलर

'फोर्स' के बाद एक्टर जॉन अब्राहम और डायरेक्टर निशिकांत कामत एक बार फिर 'रॉकी हैंडसम' के जरिए साथ हैं। हालांकि, निशिकांत ने इस बार फिल्म में एक्टिंग भी की है। आखिर कैसी है ये फिल्म? आइए जानते हैं-
कहानी:
फिल्म की कहानी में 2 अहम किरदार हैं। एक कबीर अहलावत (जॉन अब्राहम) और दूसरी छोटी बच्ची नाओमी (दीया चलवाड)। नाओमी प्यार से कबीर को 'रॉकी हैंडसम' बुलाती है। ये कहानी तब मोड़ लेती है, जब किन्ही कारणों से नाओमी को किडनैप कर लिया जाता है। इसके पीछे की वजह ढूढ़ते-ढूढ़ते बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं, जिनके बारे में जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।
डायरेक्शन:
निशिकांत कामत ने फिल्म का डायरेक्शन एकदम हॉलीवुड स्टाइल में करने की कोशिश की है। कैमरा एंगल और सिनेमेटोग्राफी के साथ-साथ एक्शन सीक्वेंस ठीक ठाक हैं, लेकिन कमजोर कहानी होने की वजह से सब कुछ फीका नजर आता है। फिल्म की स्क्रिप्ट 80 और 90 के दशक की टिपिकल थ्रिलर फिल्मों से काफी मिलती जुलती है। 21वीं सदी में इतनी कमजोर स्क्रिप्ट आपको एक वक्त के बाद बोर करने लगती है। फिल्म में विलेन का किरदार भी काफी घिसा-पिटा सा दिखाई पड़ता है और एक वक्त के बाद आपको उस पर हंसी भी आने लगती है।

स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस:
जॉन अब्राहम ने बहुत ही उम्दा एक्टिंग और एक्शन किया है। साथ ही दीया ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म में श्रुति हसन का छोटा सा, लेकिन अहम रोल है, जो उन्होंने अच्छे से किया है। निशिकांत कामत एक सरप्राइज के तौर पर अपने किरदार को शत-प्रतिशत निभाते दिखाई दिए हैं, लेकिन इस किरदार को और भी अच्छा लिखा जा सकता था।
फिल्म का म्यूजिक:
सनी बावरा और इंदर बावरा ने फिल्म में अच्छा संगीत दिया है। श्रेया घोषाल का गाया हुआ 'रहनुमा' रिलीज से पहले ही हिट है। साथ ही, अंकित तिवारी का 'अल्फाजों की तरह' और बॉम्बे रॉकर्स का गाना 'रॉक द पार्टी' भी अच्छा है।
देखें या नहीं:
अगर आप जॉन अब्राहम और उनके एक्शन के दीवाने हैं तो यह फिल्म आप देख सकते हैं। चाहें तो टीवी पर आने का इंतजार भी कर सकते हैं।

X
Movie Review: Rocky Handsome
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन