--Advertisement--

Movie Review: दिल को छू लेने वाली रोमांटिक लव स्टोरी है 'सनम रे'

दिव्या खोसला की फिल्म ‘सनम रे’ एक रोमांटिक इमोशनल ड्रामा है।

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2016, 11:33 AM IST
Sanam Re Movie Review
क्रिटिक रेटिंग
3/5
स्टार कास्ट
पुलकित सम्राट, यामी गौतम और उर्वशी रौतेला
डायरेक्टर
दिव्या खोसला कुमार
प्रोड्यूसर
भूषण कुमार, कृष्ण कुमार
म्यूजिक डायरेक्टर
मिथुन, जीत गांगुली और अमाल मलिक
जॉनर
रोमांटिक ड्रामा
‘यारियां’ के बाद डायरेक्टर दिव्या खोसला एक और दिल को छू लेने वाली कहानी लेकर आईं हैं, जिसका नाम है ‘सनम रे’। फिल्म की ब्यूटीफुल लोकेशन्स, खूबसूरत म्यूजिक और पुलकित-यामी का इनोसेंट रोमांस वेलेन्टाइन वीक में यंगस्टर्स को खूब लुभाएगा।
कहानी...
फिल्म की कहानी आकाश (पुलकित सम्राट) और श्रुति (यामी गौतम) के बचपन से शुरू होती है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन करियर की खातिर आकाश श्रुति को छोड़ बड़े शहर में चला जाता है। यहां उसे आकांक्षा (उर्वशी रौतेला) से प्यार हो जाता है, लेकिन आकाश कभी भी श्रुति को भुला नहीं पाता। वो दोबारा अपने होम टाउन जाता है, लेकिन इस बार आकाश और श्रुति का मिलना आसान नहीं है। फिल्म में ऋषि कपूर ने पुलकित के दादाजी का रोल प्ले किया है, जो उसे प्यार का असली मतलब समझाते हैं।
डायरेक्शन...
‘यारियां’ जैसी टीनएज रोमांटिक फिल्म बना चुकीं दिव्या खोसला कुमार ने इस बार भी अपनी फिल्म के लिए रोमांस को ही चुना है। दिव्या ने काफी खूबसूरत फिल्म बनाई है। शिमला और लद्दाख की खूबसूरत लोकेशन्स आपका दिल जीत लेंगी।
एक्टिंग...
बात करे एक्टिंग की तो फिल्म के तीनों ही एक्टर्स ने अच्छा काम किया है। सच्चे प्यार की कशमकश में फंसे आकाश के रोल में पुलकित सम्राट बखूबी फिट बैठते हैं। श्रुति के रोल में यामी गौतम की मासूमियत आपका दिल चुराएगी तो आकांक्षा का रोल कर रही उर्वशी की बोल्डनेस और हॉटनेस भी आपको लुभाएगी। दादू के रोल में ऋषि कपूर ने बढ़िया काम किया है।
म्यूजिक...
फिल्म का सबसे बड़ा प्लस प्वाइंट है इसका म्यूजिक। फिल्म के सभी गाने अच्छे हैं और पहले ही पॉपुलर हो चुके हैं। ‘सनम रे’ और ‘हुआ है आज पहली बार’ जैसे गाने आप बार-बार सुनना चाहेंगे।
देखें या नहीं...
वेलेन्टाइन वीक में ये फिल्म यंगस्टर्स के लिए परफेक्ट च्वॉइस साबित होगी, जिसे एक बार जरूर देखा जा सकता है।
X
Sanam Re Movie Review
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..