रिव्यूज़

--Advertisement--

Movie Review: बोरिंग लगती है 'द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा'

पहले काफी सीरियस मुद्दों पर फिल्में बना चुके डायरेक्टर मनीष झा ने इस बार कॉमेडी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ माईकल मिश्रा 'बनाने की कोशिश की है

Dainik Bhaskar

Aug 05, 2016, 10:13 AM IST
Check Out The Review Of 'The Legend of Michael Mishra'

क्रिटिक रेटिंग

1.5/5

स्टार कास्ट

अरशद वारसी, बमन ईरानी, अदिति राव हैदरी, कायोजे ईरानी

डायरेक्टर

मनीष झा

प्रोड्यूसर

किशोर अरोरा, शिरीन मंत्री केडिया

म्यूजिक

मीत ब्रदर्स, उज्जवल-निखिल, ऋषि-सिद्धार्थ

जॉनर

कॉमेडी

कहानी
यह कहानी बिहार के रहने वाले माइकल मिश्रा (अरशद वारसी) की है, जिसे किडनैपिंग का बहुत शौक है। वह बड़ी ही अलग-अलग तरह से किडनैपिंग करता रहता है। इसी बीच जब उसकी नजर वर्षा शुक्ला (अदिति राव हैदरी) के ऊपर पड़ती है तो उसकी जिंदगी में बदलाव आने लगते हैं। कई सारे किरदारों जैसे हाफ पैंट (कायोजे ईरानी) चाचा, चाची, पंटर आदि की एंट्री होती है। आखिरकार एक अजब-सा क्लाइमेक्स आता है, जिसे जानने के लिए आपको नजदीकी सिनेमाघर तक जाना होगा।

डायरेक्शन
'मातृभूमि', 'मुंबई कटिंग' और 'अनवर' जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर मनीष झा ने इस बार कॉमेडी फिल्मों में अपना हाथ आजमाने की कोशिश की है। इस फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है और बैक ड्रॉप के हिसाब से करेक्ट है। सिनेमेटोग्राफी कमाल की है और कुछ शॉट्स तो आखिर तक याद रह जाते हैं। हालांकि, कहानी को थोड़ा और बेहतर तरीके से पेश किया जा सकता था, क्योंकि एक वक्त बाद बोरियत महसूस होने लगती है फिर फिल्म झिलाऊ लगती है।

एक्टिंग
फिल्म में टाइटल रोल कर रहे अरशद वारसी ने लंबे बालों के साथ एक अच्छा किरदार निभाया है। वहीं, अदिति राव की मौजूदगी भी उनके किरदार को संवारती है। बमन ईरानी ने एक बार फिर से उम्दा अभिनय किया है। वहीं, कायोजे ईरानी का काम भी अच्छा है।
म्यूजिक
फिल्म के म्यूजिक अच्छा है और कुछ फ्रेश गाने सुनने को मिलते हैं।
देखें या नहीं?
अगर अरशद वारसी, अदिति राव हैदरी, बमन ईरानी के बड़े फैन हैं तो देख सकते हैं। बेहतर होगा इसके टीवी पर टेलिकास्ट होने का इंतजार करें।
X
Check Out The Review Of 'The Legend of Michael Mishra'
Click to listen..