--Advertisement--

Movie Review: विक्की कौशल की एक्टिंग के लिए देखी जा सकती है 'जुबान'

नए चेहरों के साथ डायरेक्टर मोजेज खान ने 'जुबान' के जरिए अलग तरह की कहानी दर्शकों के सामने परोसी है। यह फिल्म विक्की कौशल की बेहतरीन एक्टिंग के लिए देखी जा सकती है।

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2016, 05:52 PM IST
Movie Review: 'Zubaan'
रेटिंग 3/5

स्टार कास्ट

विक्की कौशल, सारा जेन डियाज

डायरेक्टर

मोजेज खान

प्रोड्यूसर

गुनीत मांगा, शान व्यास, मोजेज सिंह

म्यूजिक डायरेक्टर

आशुतोष पाठक

जॉनर

म्यूजिकल ड्रामा
कहानी
'जुबान' की कहानी एक हकले लड़के दिलशेर (विक्की कौशल) के इर्दगिर्द घूमती है, जो पहचान बनाने की तलाश में है। अपनी तमन्ना को पूरी करने के लिए वे बिजनेसमैन दिल्ली के गुरुचरण सिकंद से मिलता है। वह अपने बेटे को जलाने के लिए दिलशेर को अच्छी पोजिशन देता हैं। बाद में मालिक का बेटा उन्हें भगा देता है। दिल्ली में नाकामयाब हुआ दिलशेर एक बार फिर संगीत की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाता है। क्या वह इसमें कामयाब हो पाएगा? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

म्यूजिक
'जुबान' का म्यूजिक काफी अच्छा है। आशुतोष पाठक, इश्क वेक्टर, श्री डी, मनराज पटार के बेहतरीन गाने आपको जरूर पसंद आएंगे।
एक्टिंग
एक्टिंग की बात की जाए तो विक्की कौशल ने बेहतरीन काम किया है। एक हकले के रोल के साथ उन्होंने न्याय किया है। वहीं, रॉकस्टार के रोल में भी जचे हैं। दूसरी ओर सारा जेन डियाज ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है। बाकी स्टार्स की एक्टिंग भी अच्छी है।
डायरेक्टर
डायरेक्टर मोजेज खान ने नए कास्ट एंड क्रू के साथ अच्छा काम किया है। इसमें कोई शक नहीं है कि मोजेज ने एक अलग तरह की कहानी कहने की कोशिश की है लेकिन उसमें सहजता नहीं रख सके हैं।
देखें या न?
अगर आप एक अलग तरह की कहानी की तलाश में हैं तो 'जुबान' देख सकते हैं। इसके अलावा विक्की कौशल की एक्टिंग के लिए यह फिल्म देखी जा सकती है।
X
Movie Review: 'Zubaan'
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..