विज्ञापन

आमिर की 'पत्नी' से एकता तक, 35 पार ये TV सेलेब्स अब तक हैं Unmarried

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2017, 12:11 AM IST

आमिर खान स्टारर 'दंगल' में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर 44 साल की हो चुकी हैं।

From Sakshi Tanwar To Ekta Kapoor, Meet The Unmarried Tv Actresses And Celebs
  • comment
मुंबई: आमिर खान स्टारर 'दंगल' में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर 44 साल की हो चुकी हैं। टीवी के पॉपुलर शो 'कहानी घर घर की' में पार्वती का किरदार निभाकर मशहूर हुईं साक्षी का जन्म राजस्थान के अलवर शहर में 12 जनवरी, 1973 को हुआ था। उनके पापा राजेन्द्र सिंह तोमर रिटायर्ड सीबीआई ऑफिसर हैं। टेलीविजन के साथ-साथ साक्षी बॉलीवुड फिल्मोंं में भी नजर आई हैं। ऐसे की थी शुरुआत...
साक्षी ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के एक सॉन्ग बेस्ड शो 'अलबेला सुर मेला' के जरिए की थी। इसके लिए उन्होंने बाकायदा ऑडिशन भी दिया था। 1996 में टीवी शो 'दस्तूर' के जरिए उन्होंने स्मॉल स्क्रीन में एंट्री की। उन्हें असली पॉपुलैरिटी एकता कपूर के सीरियल 'कहानी घर घर की' के जरिए मिली। इसके बाद वे 'देवी', 'बालिका वधू', 'क्राइम पेट्रोल', 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे शोज से जुड़ीं। अपने 20 साल के करियर में साक्षी ने कई फिल्मों में भी काम किया है। इनमें 'कॉफी हाउस', 'बावरा मन', 'सेलून', 'कहीं दूर', 'मोहल्ला अस्सी' और 'दंगल' जैसी फिल्में शामिल हैं।
44 की उम्र में भी सिंगल
44 साल की हो चुकी साक्षी अब भी सिंगल हैं। हालांकि, कई बार उनके लिंकअप्स और शादी की खबरें भी सामने आई हैं, लेकिन बाद में खबरें महज अफवाह निकली। वैसे, साक्षी के अलावा टेलिविजन की दुनिया के ऐसे कई सेलेब्स हैं जो Unmarried हैं।

साक्षी के अलावा 35 पार Unmarried टीवी सेलेब्स के बारे में जानने के लिए, आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करें....

X
From Sakshi Tanwar To Ekta Kapoor, Meet The Unmarried Tv Actresses And Celebs
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन