ताज़ा मसाला

--Advertisement--

इस को-कंटेस्टेंट से अब भी गुस्सा हैं शिल्पा, बोलीं-उसे तो पार्टी में नहीं बुलाऊंगी

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच आपसी मनमुटाव अब भी खत्म नहीं हुआ है।

Danik Bhaskar

Jan 19, 2018, 12:32 PM IST
हिना खान और शिल्पा शिंदे। हिना खान और शिल्पा शिंदे।

मुंबई। पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच आपसी मनमुटाव अब भी चल रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा- मैं हिना से कभी नहीं मिलना चाहती। हां कभी अचानक अगर वो मुझसे मिलती भी है तो मैं उससे सिर्फ हाय और हैलो के अलावा कोई बात नहीं करूंगी। हमारा रिलेशन दोस्ताना रहेगा लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं। अगर मैंने कोई पार्टी रखी तो उसे कभी नहीं बुलाना चाहूंगी। जल्द पार्टी दे सकती हैं शिल्पा शिंदे...


- इतना ही नहीं, शिल्पा ने कहा कि वो बिग बॉस जीतने के बाद एक पार्टी प्लान करने के बारे में सोच रही हैं और इसके लिए उन्होंने अपने भाई से भी बात की है। थोड़ा सैटल होने के बाद वो जल्द एक पार्टी देंगी। हालांकि इस पार्टी में शिल्पा बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट को बुलाना चाहती हैं सिवाय हिना खान को छोड़कर।


शिल्पा ने अकेले ही संभाला था किचन...
- शिल्पा बताती हैं, "मुझे जरा भी क्लू नहीं था कि हिना किचन के बारे में सब जानती हैं। मैंने कभी 18-19 लोगों का खाना अकेले नहीं बनाया। फिर भी मैंने अकेले सारा काम किया, लेकिन उसे कभी कोई फर्क नहीं पड़ा।"
- वहीं, जब शिल्पा से पूछा गया कि वो किस को-कंटेस्टेंट से शो के बाद नहीं मिलना चाहती हैं? इस पर उनका जवाब था- "हिना से मैं लाइफ में कभी नहीं मिलना चाहूंगी।"
- बता दें कि शिल्पा को आखिरी बार पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर है' में देखा गया था। हालांकि, प्रोड्यूसर के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी के चलते उन्होंने ये शो छोड़ दिया था।

आगे की स्लाइड्स पर, शिल्पा शिंदे और हिना खान की कुछ और PHOTOS...

हिना खान और शिल्पा शिंदे। हिना खान और शिल्पा शिंदे।
सलमान के साथ हिना खान और शिल्पा शिंदे। सलमान के साथ हिना खान और शिल्पा शिंदे।
हिना खान। हिना खान।
हिना खान। हिना खान।
Click to listen..