ताज़ा मसाला

--Advertisement--

किसी का तलाक तो कोई गया जेल, इन TV सेलेब्स के लिए अनलकी रहा 2017

2017 किसी के लिए ढेर सारी खुशियां लाया तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी रहे, जिनके लिए अनलकी रहा।

Danik Bhaskar

Dec 30, 2017, 09:16 PM IST
जूही परमार और सचिन श्रॉफ,पीयूष सहदेव। जूही परमार और सचिन श्रॉफ,पीयूष सहदेव।

मुंबई। साल 2017 गुजरने में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। यह साल किसी के लिए ढेर सारी खुशियां लाया तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी रहे, जिनके लिए अनलकी रहा। बात अगर टीवी सेलेब्स की करें तो इस साल कई कपल अलग हो गए तो कुछ के रिश्ते टूटने की कगार पर हैं। वहीं किसी ने जेल का मुंह देखा तो कुछ को करियर में कामयाबी नहीं मिली। इस पैकेज में हम बता रहे हैं TV की दुनिया के ऐसे ही सेलेब्स के बारे में, जिनके लिए साल 2017 अनलकी रहा।


जूही परमार
टीवी की 'कुमकुम' यानी जूही परमार और एक्टर सचिन श्रॉफ ने फैमिली कोर्ट में डिवोर्स फाइल किया है। दोनों ने शादी के आठ साल बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। दोनों आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं। जूही और सचिन ने 2009 में शादी की थी। शादी के दो साल बाद ही दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे थे।

पीयूष सहदेव
टीवी शो 'बेहद' और 'देवों के देव: महादेव' में भगवान राम का कैरेक्टर प्ले कर चुके पीयूष सहदेव को नवंबर, 2017 में रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पीयूष पर अपने ही एक पॉपुलर शो की क्रिएटिव पर्सन के अलावा एक दूसरी एक्ट्रेस के साथ इन्वॉल्व होने का आरोप है। इससे पहले पीयूष अप्रैल, 2017 से अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं। पीयूष और उनकी वाइफ आकांक्षा रावत डिवोर्स केस भी फाइल कर चुके हैं।

आगे की स्लाइड्स पर, कुछ और TV सेलेब्स जिनके लिए अनलकी रहा 2017...

संजीदा शेख

मई, 2017 में उनकी भाभी ने संजीदा की पूरी फैमिली पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया। संजीदा की भाभी ने आरोप लगाया कि जब वो फोन पर अपने पिता से बात कर रही थीं तो ससुराल वालों ने उनके साथ मारपीट की। इसके अलावा संजीदा का टीवी शो 'लव का है इंतजार' 15 मई से शुरू हुआ और 30 सितंबर को बंद हो गया। यह शो टीआरपी बटोरने में असफल रहा। 

 

अमित टंडन और वाइफ रूबी टंडन

टीवी एक्टर अमित टंडन और उनकी वाइफ रुबी के बीच रिश्ते सामान्य नहीं है। रुबी दुबई की जेल में बंद है। रिपोर्ट्स की मानें तो दुबई हेल्थ अथॉरिटी ने कथित तौर पर बताया है कि रुबी ने सरकारी अधिकारियों को धमकी दी थी। इसी आरोप के चलते उन्हें दुबई की अल राफा जेल में बंद किया है। वाइफ की मदद के लिए अमित दुबई भी गए लेकिन वे बेल नहीं करवा पाए थे। अमित की वाइफ पेशे से डर्मेटोलॉजिस्ट है और कई टीवी सेलिब्रिटीज उनके क्लाइंट हैं।

 

कपिल शर्मा

मार्च, में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में साथी सुनील ग्रोवर से झगड़ा हो या फिर 'द कपिल शर्मा' शो के मेंबर्स का यह शो छोड़ना। कपिल शर्मा के लिए 2017 काफी अनलकी रहा। इसके अलावा कपिल अपने शो पर गेस्ट को लंबे वक्त तक वेट कराने के लिए भी बदनाम रहे। वहीं उनकी खराब सेहत के चलते उनके पॉपुलर शो को भी बंद करना पड़ा। साल के आखिर में आई उनकी फिल्म 'फिरंगी' को भी भारी नुकसान हुआ। 

 

दृष्टि धामी

दृष्टि ने 2017 में टीवी शो 'परदेस में है मेरा दिल' साइन किया। लेकिन उनका यह शो टीआरपी गेन करने में कामयाब नहीं रहा। फाइनली जून 2017 में इसे बंद करना पड़ा। इसके बाद से दृष्टि के पास कोई नया शो नहीं है। 

 

मंदाना करीमी 

'बिग बॉस 9' की कंटेस्टेंट रहीं मंदाना करीमी ने फरवरी, 2017 में मंगेतर गौरव गुप्ता से शादी की। यह मंदाना की दूसरी शादी थी। इससे पहले 2011 में उन्होंने ललित तेहलान से शादी की थी, जिनके 'गे' होने की बातें चर्चित थीं। हालांकि गौरव से उनकी शादी ज्यादा वक्त तक नहीं चली और शादी के 4 महीने बाद अपने दूसरे पति गौरव गुप्ता के खिलाफ उन्होंने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया। मंदाना ने पति से 10 लाख रु. महीने का मेन्टीनेंस और 2 करोड़ रु. कंपनसेशन राशि भी मांगी। 

 

तेजस्वी प्रकाश 

सीरियल 'पहरेदार पिया की' अपने कांसेप्ट को लेकर शुरू से ही विवादों में रहा। इसकी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के लिए भी साल 2017 ठीक नहीं रहा। दरअसल, इस शो में 19 साल की लड़की और 9 साल के लड़के की बीच रोमांस दिखाया गया। इतना ही नहीं सीरियल में हनीमून वाले सीन भी दिखाए गए, जिसके बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया, जिसके बाद इसे कुछ दिनों के लिए बंद करना पड़ा। हालांकि बाद में शो में लीप लेकर इसे दोबारा ऑन एयर किया गया। 

 

किरण और रिंकू करमाकर

टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल रिंकू और किरण बीते एक साल से अलग रह रहे हैं। दोनों का एक बेटा भी है लेकिन इनका रिश्ता भी टूटने की कगार पर ही है। दरअसल दोनों, अपने 15 साल के रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं। इसके लिए दोनों ने डिवोर्स भी फाइल किया है। किरण और रिंकू ने साल 2001 के टीवी शो 'कहानी घर घर की' में साथ काम किया था। सीरियल के सेट पर ही इन्हें प्यार हुआ और फिर शादी कर ली थी।

 

सुरभि ज्योति 

2017 में सुरभि ज्योति टीवी सीरियल 'कोई लौट के आया है' में दिखीं। हालांकि यह शो ज्यादा नहीं चला और 25 फरवरी से शुरू होकर 18 जून को बंद हो गया। वहीं सुरभि एक और टीवी सीरियल 'देव' के कुछ एपिसोड में भी नजर आईं। हालांकि इनसे उन्हें कुछ खास फायदा नहीं हुआ। इसके अलावा उनकी वेब सीरिज 'तनहाइयां' भी आई, जो सुर्खियां बटोरने में कामयाब नहीं रही। 

 

पार्थ समथान

फेमस टीवी एक्टर पार्थ समथान के खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में मोलेस्टेशन (354-A) का केस फाइल किया गया है। सोर्स की मानें तो 20 साल की मॉडल सुष्मिता चक्रवर्ती ने उन पर यह आरोप लगाया था। मॉडल के मुताबिक, एक बार पार्टी से लौटने के दौरान शराब के नशे में पार्थ ने मेरे साथ बदसलूकी की। जिसके बाद मैंने उनसे कॉन्टेक्ट तोड़ दिया। उसके बाद उन्होंने मुझसे माफी मांगी और मैंने उन्हें मांफ भी कर दिया। लेकिन फिर मुझे अलग-अलग लोगों के फोन आने लगे, जो काफी शर्मनाक थे। मुझे पता चला कि कोई मेरा नंबर सबको बांट रहा है। उस दौरान पार्थ ऐसा बिहेव कर रहा था, जैसे वो मेरी मदद कर रहा है। लेकिन बाद में पता चला कि ये सब वो मुझसे बदला लेने के लिए कर रहा था।

 

Click to listen..