--Advertisement--

जब फफक-फफक कर रोए थे 'महाभारत' के स्टार्स, द्रोपदी ने पौंछे थे अर्जुन के आंसू

1988 से 1990 के बीच दूरदर्शन पर टेलीकास्ट हुए सीरियल 'महाभारत' के रैपअप की एक वीडियो क्लिप मीडिया में वायरल हो रही है।

Danik Bhaskar | Mar 09, 2018, 02:43 PM IST
महाभारत के फाइनल एपिसोड की शूटिंग के बाद स्टार्स एक-दूसरे को विदाई करते वक्त फफक-फफक कर रो पड़े थे। महाभारत के फाइनल एपिसोड की शूटिंग के बाद स्टार्स एक-दूसरे को विदाई करते वक्त फफक-फफक कर रो पड़े थे।
मुंबई. 1988 से 1990 के बीच दूरदर्शन पर टेलीकास्ट हुए सीरियल 'महाभारत' के रैपअप की एक वीडियो क्लिप मीडिया में वायरल हो रही है। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि फाइनल एपिसोड के बाद जब सभी स्टार्स ने एक-दूसरे से विदाई ली तो वे कैसे फफक-फफक कर रो पड़े। अर्जुन का रोल करने वाले फिरोज खान, कृष्ण बने नितीश भारद्वाज से भीष्म का रोल करने वाले मुकेश खन्ना तक सभी की आंखें सीरियल के रैपअप के दौरान नम थी। शो के डायरेक्टर रवि चोपड़ा भी इस मौके पर उदास नजर आए। वहीं, द्रौपदी का रोल करने वाली रूपा गांगुली को अर्जुन यानी फिरोज खान के आंसू पोंछते देखा जा सकता है। ऊपर वीडियो में देख सकते हैं सेट पर आखिरी लम्हों में कैसा था माहौल...
डायरेक्टर रवि चोपड़ा और भीष्म का रोल करने वाले मुकेश खन्ना भी इस दौरान उदास थे। डायरेक्टर रवि चोपड़ा और भीष्म का रोल करने वाले मुकेश खन्ना भी इस दौरान उदास थे।
द्रौपदी का रोल करने वाली रूपा गांगुली शो के फाइनल एपिसोड के बाद आंखों में आंसू लिए दिखी थीं। द्रौपदी का रोल करने वाली रूपा गांगुली शो के फाइनल एपिसोड के बाद आंखों में आंसू लिए दिखी थीं।
कृष्ण बन गीता का उपदेश देने वाले नितीश भारद्वाज भी फाइनल एपिसोड के बाद आंसू नहीं रोक पाए थे। कृष्ण बन गीता का उपदेश देने वाले नितीश भारद्वाज भी फाइनल एपिसोड के बाद आंसू नहीं रोक पाए थे।