ताज़ा मसाला

--Advertisement--

'बिग बॉस 11' से बाहर होने के बाद अर्शी खान करेंगी आइटम नंबर

'बिग बॉस 11' के फिनाले से पहले ही अर्शी खान इविक्ट हो गईं लेकिन इनके पास ऑफर्स की कमी नहीं।

Danik Bhaskar

Jan 05, 2018, 01:35 PM IST

मुंबई। 'बिग बॉस 11' के फिनाले से पहले ही अर्शी खान इविक्ट हो गईं लेकिन इनके पास ऑफर्स की कमी नहीं। हाल ही में 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' में गेस्ट अपीयरेंस देने के बाद सोर्स की मानें अर्शी अब एक डेली सोप में नजर आएंगी। एक एंटरटेनमेंट से हुई बातचीत में अर्शी बताती हैं, "टीवी शो 'मेरी हानिकारक बीवी' में मेरा गेस्ट अपीयरेंस होने वाला है। इसके लिए मैं एक आइडम नंबर की शूटिंग भी शुरू करने वाली हूं। इसे लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। हालांकि, अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही हो जाएगा।" अर्शी की हाउसमेट रहीं सपना ने भी किया है आइटम...

- हाल ही में 'बिग बॉस' के इसी सीजन में अर्शी की को-कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी ने भी शो से बाहर होने के बाद टीवी शो 'लाडो 2' के लिए एक आइटम नंबर किया है। इसमें अविका गौर, मेघना मलिक और शालीन मल्होत्रा हैं। बता दें कि 'बिग बॉस' के कई एक्स कंटेस्टेंट भी आइटम सॉन्ग में नजर आ चुके हैं।

- जानकारी के मुताबिक, इस टीवी शो में एक वेडिंग ड्रामा होना है, जो करन सूचक (अखिलेश) और जिया (ईरा) के इर्द-गिर्द घूमेगा। अर्शी का भी आइटम सॉन्ग इसी में होना है।

- बता दें कि 'बिग बॉस 11' की कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान ने कुछ दिनों पहले भी सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो पोस्ट किया था।

- अगली स्लाइड्स में पढ़ें अर्शी की और इन्फॉर्मेशन...

Click to listen..