--Advertisement--

Shocking खुलासा: लेडीज अंडरगारमेंट के साथ आकाश ददलानी करते हैं ये

यह खुलासा सुन घर के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे सभी पत्रकार शॉक्ड रह गए।

Danik Bhaskar | Jan 10, 2018, 09:16 AM IST
'बिग बॉस' में अर्शी खान के साथ आकाश ददलानी की केमिस्ट्री काफी अच्छी रही। 'बिग बॉस' में अर्शी खान के साथ आकाश ददलानी की केमिस्ट्री काफी अच्छी रही।

मुंबई. 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट आकाश ददलानी के बारे में चौंकाने वाली बात सामने आई है। हाल ही में घर के अंदर मीडिया के साथ हुए सवाल-जवाब में पुनीश शर्मा ने खुलासा किया कि आकाश को महिलाओं के अंडरगारमेंट सूंघने की आदत है। यह खुलासा सुन घर के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे सभी पत्रकार शॉक्ड रह गए। शिल्पा को गलत तरीके से छूने पर भी बोले आकाश...

- प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब आकाश से एक पत्रकार ने पूछा कि कई बार उन्होंने शिल्पा शिंदे को गलत तरीके से छूने की कोशिश की तो वे अपनी गलती मानते हुए बोले, "मैंने कभी गलत इरादे से उन्हें नहीं छुआ।" तभी पुनीश ने आकाश की हरकतों पर चुटकी।लेकिन विकास ने आकाश और पुनीश को नेशनल टीवी पर ऐसी बातें करने से रोक दिया।

शिल्पा के बचाव में उतरे पुनीश

- प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हिना खान और विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे को आड़े हाथों लिया। जब हिना ने कहा कि शिल्पा ने किचन संभालने के अलावा कोई टास्क नहीं किया तो विकास ने भी साथ दिया और कहा कि वे खाना बनाती थीं और गॉसिप में लग जाती थीं।
- घर वालों के ये आरोप सुन शिल्पा की आंखों में आंसू आ गए। हालांकि, इस दौरान पुनीश ने शिल्पा को सपोर्ट किया और कहा कि शिल्पा की हालत उस घरेलू महिला जैसी है, जो खाना बनाने और खिलाने के साथ-साथ कई दूसरे काम भी करती है। लेकिन लोग सिर्फ उसके किचन को ही याद करते हैं।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, फिनाले से पहले घर से बेघर हुए आकाश..

आकाश ददलानी। आकाश ददलानी।

आकाश ददलानी हुए घर से बेघर

 

- 'बिग बॉस' का फिनाले 14 जनवरी को है। इससे ठीक चार दिन पहले घर के अंदर मौजूद पांच कंटेस्टेंट्स में से एक को घर छोड़ना पड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिड वीक इविक्शन में आकाश ददलानी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।
- इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए पांचों कंटेस्क्तेंट्स (आकाश ददलानी, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, हिना खान और पुनीश शर्मा) को खुद बिग बॉस ने नॉमिनेट किया था और मंगलवार रात 10.30 बजे तक वोटिंग लाइन ओपन रखी गई थीं। आकाश को सबसे कम वोट मिले और वे घर से बेघर हो गए। 


अक्षय कुमार होंगे ग्रैंड फिनाले के खास मेहमान, पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

सलमान खान और अक्षय कुमार 'बिग बॉस 7' के फिनाले के दौरान। सलमान खान और अक्षय कुमार 'बिग बॉस 7' के फिनाले के दौरान।

अक्षय कुमार होंगे फिनाले के खास मेहमान

 

- 14 जनवरी को 'बिग बॉस' का ग्रैंड फिनाले होगा, जिसके होस्ट सलमान खान होंगे। अक्षय कुमार इस दौरान स्पेशल मेहमान होंगे। वे यहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' को प्रमोट करेंगे।
- घर से इविक्ट हो चुके कंटेस्टेंट्स भी फिनाले की शाम का हिस्सा बनेंगे। इसके साथ ही चारों फाइनलिस्ट्स शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और हिना खान में से किसी एक को बिग बॉस 11 का विनर घोषित किया जाएगा।