--Advertisement--

अर्शी खान ने मंदिर के पुजारी पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

'बिग बॉस 11' में अपनी बोल्ड इमेज के कारण चर्चा में रहीं अर्शी खान एक बार सुर्खियां बटोर रही हैं।

Danik Bhaskar | Mar 08, 2018, 11:13 PM IST
अर्शी खान। अर्शी खान।

मुंबई. 'बिग बॉस 11' में अपनी बोल्ड इमेज के कारण चर्चा में रहीं अर्शी खान एक बार सुर्खियां बटोर रही हैं। उनके खिलाफ एक पुजारी ने उधार लिए हुए पैसे न लौटाने का आरोप लगाया है। रमेश जोशी नाम के इस पुजारी ने अर्शी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, कहानी में ट्विस्ट यह है कि अब अर्शी ने इस पुजारी पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया है। 40 हजार का उधार और शुरू हुआ पूरा ड्रामा...

- अर्शी खान और पुजारी के बीच का विवाद दो साल पुराना है। पुजारी के मुताबिक, 5 दिसंबर 2015 को अर्शी खान अपनी पब्लिसिस्ट के साथ मंदिर आई थीं और कहा था कि किसी ने उनका पर्स और मोबाइल चुरा चुरा लिया है।
- अर्शी ने पंडित से कहा कि वे आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं और इलाज कराने के लिए उन्हें कुछ पैसों की जरूरत है।
- पुजारी ने अर्शी को 40 हजार रुपए कैश दिए। लेकिन इसके बाद न केवल अर्शी ने मंदिर जाना बंद कर दिया। बल्कि फोन कॉल भी अवॉयड करने लगीं। अर्शी ने पुजारी को यकीन दिलाया था कि जब उनके प्रोड्यूसर उन्हें पैसा दे देंगे तो वे लिया हुआ उधार लौटा देंगी। लेकिन पुजारी को पैसा वापस नहीं मिला।
- एक लीडिंग टेबलायड से बातचीत में पुजारी ने कहा कि वे अर्शी को अपनी बेटी की तरह मानते थे। इस वजह से उन्होंने बुरे वक्त में उनकी मदद की। लेकिन अर्शी ने उनका भरोसा तोड़ दिया। इसी के चलते वे मामले को पुलिस तक ले गए, ताकि उन्हें उनका पैसा वापस मिल सके।

अर्शी ने पंडित पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

- पुलिस में शिकायत होने के बाद अर्शी ने पुजारी रमेश जोशी पर एक्सटॉर्शन और सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया। अर्शी ने अपनी शिकायत में लिखा है कि पंडित उन्हें बेटी कहकर बुलाता था और गलत तरीके से छुआ करता था।
- अर्शी के पब्लिसिस्ट ने कहा, "पुजारी के आरोप बेबुनियाद हैं। अर्शी ने पंडित से कोई पैसा नहीं लिया, वह उन्हें एक्सटॉर्ट कर रहा है। पुलिस ने हमें किसी शिकायत के बारे में इन्फॉर्म नहीं किया है। हम जल्दी ही पंडित के खिलाफ शिकायत करेंगे, क्योंकि वह अफवाह फैला रहा है और अर्शी को हैरेस कर रहा है।"

आगे की स्लाइड्स में जानिए अर्शी खान की ऐसी ही 6 कॉन्ट्रोवर्सीज...