--Advertisement--

'लैला तेरी ले लेगी' पर हितेन के साथ नांची अर्शी, बिग बॉस फिनाले में यूं किया परेशान

'बिग बॉस-11' के फिनाले में अर्शी खान ने स्टेज पर जोरदार परफॉर्मेंस दी।

Danik Bhaskar | Jan 14, 2018, 10:30 PM IST

मुंबई. 'बिग बॉस-11' के फिनाले में अर्शी खान ने स्टेज पर जोरदार परफॉर्मेंस दी। इस दौरान वे हितेन तेजवानी के साथ डांस करतीं नजर आईं। दोनों ने यहां पर सॉन्ग 'लैला तेरी ले लेगी' पर डांस किया। परफॉर्मेंस के दौरान हमेशा की तरह यहां भी वे उन्हें परेशान करतीं नजर आईं और दोनों ने स्टेज पर जमकर ठुमके लगाए। कौन हैं हितेन तेजवानी...


- 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (2003-08) में करन विरानी और 'पवित्र रिश्ता' (2011-14) में मानव देशमुख का रोल कर चुके हितेन तेजवानी लंबे टाइम से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।
- हितेन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो कम ही लोगों को पता होगा कि वे दो बार शादी कर चुके हैं। ख़ास बात यह है कि उनकी पहली शादी महज 11 महीने चली थी। खुद हितेन ने इस बात का खुलासा 2005 में एक इंटरव्यू में किया था।
- हितेन की पहली पत्नी का नाम कभी मीडिया में नहीं आया। लेकिन रिपोर्ट्स में यह आ चुका है कि 2001 में उनका तलाक हुआ था।
- हितेन ने एक इंटरव्यू में यह बात कबूल की थी कि पहली पत्नी से तलाक के लिए वे खुद जिम्मेदार थे। उन्होंने कहा था कि कम्युनिकेशन गेप की वजह से कपल के बीच दूरियां बढ़ी थीं।
- हितेन ने दूसरी शादी (लव मैरिज) 'कुटुंब' में को-एक्ट्रेस रहीं गौरी प्रधान से की। इनकी पहली मुलाकात का किस्सा दिलचस्प है।
- हितेन ने एक इंटरव्यू में बताया था, "जब मैंने गौरी को शादी के लिए प्रपोज किया तो वे तैयार नहीं थीं। क्योंकि वे जानती थीं कि एक बार मेरा तलाक हो चुका है। लेकिन बाद में जब मैंने उसके सारे सवालों के जवाब दिए तो वे मान गईं।"
- 29 अप्रैल 2003 को दोनों ने शादी की और 9 मई 2003 को मुंबई में फ्रेंड्स के लिए रिसेप्शन रखा। 11 नवंबर 2009 को हितेन और गौरी ट्विन्स (बेटा नवीन और बेटे कात्या) के पेरेंट्स बने।

कौन हैं अर्शी खान
- अफगानिस्तान में पैदा हुई मॉडल 4 साल की उम्र में भोपाल आ गई थी। इसके बाद उसकी पढ़ाई भोपाल में ही हुई। उसने यहां की बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद एक नाटक कंपनी से जुड़ गईं।
- जहां वो स्टेज शो के बड़े चेहरों से मिली। यहीं से एक्टिंग करियर की शुरुआत हो गई। बाद में उसने मुंबई का रुख किया। मॉडल ने राधे मां पर भी सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया था।
- 2015-16 में अर्शी तब खूब चर्चा में रही थी, जब उसने कहा था कि वह शाहिद आफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली है। हालांकि, मामला सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट निकला।
- मार्च 2016 में टी-20 वर्ल्ड कप में जब भारत ने पाकिस्तान को हराया था तो अर्शी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बैक एक्सपोज करती दिखाई दे रही थी।

आगे की स्लाइड्स में देखें अर्शी खान और हितेन तेजवानी की डांस परफॉर्मेंस की PHOTOS...

डांस परफॉर्मेंस के दौरान अर्शी खान और हितेन तेजवानी। डांस परफॉर्मेंस के दौरान अर्शी खान और हितेन तेजवानी।
हितेन तेजवानी। हितेन तेजवानी।
अर्शी और हितेन। अर्शी और हितेन।