--Advertisement--

बिग बॉस 11: शिल्पा से भिड़ीं अर्शी, टास्क की आड़ में खूब सुनाई खरी-खोटी

बिग बॉस के घर में मौजूद अर्शी खान कभी शिल्पा शिंदे को अपनी खास दोस्त मानती थीं।

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 10:46 AM IST
अर्शी खान और शिल्पा शिंदे कप्तानी की उम्मीद्वारी के दौरान। अर्शी खान और शिल्पा शिंदे कप्तानी की उम्मीद्वारी के दौरान।

मुंबई. बिग बॉस के घर में मौजूद अर्शी खान कभी शिल्पा शिंदे को अपनी खास दोस्त मानती थीं। लेकिन अब हाल यह है कि वे उनकी शक्ल भी नहीं देखना चाहतीं। हाल ही में जब कैप्टेंसी टास्क के लिए जब दो उम्मीद्वारों के नाम चुनने का मौक़ा आया तो अर्शी शिल्पा को कहते सुनी गईं कि उन्हें उनकी शक्ल ही नहीं देखनी। अर्शी के व्यवहार के बाद शिल्पा को रोते हुए भी देखा गया। क्या है पूरा मामला...

- दरअसल, अर्शी खान 'बिग बॉस' के घर की कप्तान थीं और जब नए कैप्टेन के चुनाव की बात आई तो 'बिग बॉस' ने उनसे अपनी टीम में से दो लोगों के नाम मांगे।
- अर्शी की टीम में विकास गुप्ता, लव त्यागी और शिल्पा शिंदे थे। अर्शी चाहती थीं कि एक नाम वे खुद का दें और दूसरा नाम विकास या लव में से किसी एक का हो। वे शिल्पा को कैप्टेंसी की रेस में शामिल नहीं करना चाहती थीं।
- लेकिन शिल्पा ने इसे लेकर आपत्ति जाहिर की। उन्होंने कहा कि वे इस सप्ताह कैप्टेन बनना है। हालांकि, अर्शी ने यह कहकर उनका विरोध किया कि टास्क (लग्जरी बजट) में सबसे कमजोर परफ़ॉर्मेंस उन्हीं का था। इसलिए वे इस रेस में शामिल नहीं हो सकतीं।
- अर्शी ने शिल्पा को लेकर कहा कि 11 सप्ताह में जब उन्हें कप्तानी की जरूरत नहीं थी तो 12वें में क्यों पड़ रही है? इतना ही नहीं, अर्शी ने यह भी कहा कि 11 सप्ताह में कई बार मौक़ा मिला, लेकिन शिल्पा ने मेहनत नहीं की।
- अर्शी का कहना था कि बीते सप्ताह उन्हें कैप्टेंसी खैरात में मिली थी, इसलिए वे अपने बलबूते पर कैप्टन बनना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें कैप्टेंसी की जरूरत है। इस पर शिल्पा ने पलटवार करते हुए कहा कि कैप्टेंसी का हक़ होता है, जरूरत नहीं।
- बता दें कि अर्शी खान की टीम बीते सप्ताह हुए लग्जरी बजट टास्क की विजेता बनी थी और दूसरी टीम के मेंबर्स (आकाश ददलानी, हितेन तेजवानी और प्रियंक शर्मा) को खराब परफ़ॉर्मेंस के लिए कालकोठरी में डाल दिया गया था।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं इस मामले से जुड़ी फोटोज...

अर्शी को 'बिग बॉस' ने दिया था टास्क। अर्शी को 'बिग बॉस' ने दिया था टास्क।
विकास गुप्ता अर्शी और शिल्पा की बहस के दौरान वहां मौजूद थे। विकास गुप्ता अर्शी और शिल्पा की बहस के दौरान वहां मौजूद थे।
अर्शी खुद को एक बार फिर कप्तान बना देखना चाहती थीं। अर्शी खुद को एक बार फिर कप्तान बना देखना चाहती थीं।
शिल्पा शिंदे पर खूब भड़कीं अर्शी खान। शिल्पा शिंदे पर खूब भड़कीं अर्शी खान।
अर्शी खान की टीम में लव त्यागी, विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे शामिल थे। अर्शी खान की टीम में लव त्यागी, विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे शामिल थे।